आजमगढ़ः चोरी के ई-रिक्शा संग तीन गिरफ्तार-बेचने के प्रयास को पुलिस ने किया असफल


विनोद शर्मा

मुबारकपुर/आजमगढ़। मुबारकपुर पुलिस ने चोरी के ई-रिक्शा संग तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, सोमवार की सुबह करीब पांच बजे चेकिंग अभियान चला जा रहा था तभी मुखबिर खास से चौकी प्रभारी को सूचना मिली की पूर्व में पूरारानी और कटरा से चोरी के दोनों ऑटो के चोर एक ऑटो से कहीं खिसकने के फिराक में है।

जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी राजीव कुमार सिंह आजाद नगर तिराहे पर अपने सहयोगी सुधीर, रविंदर, सद्दाम, अशफाक अंसारी, अवधेश कुशवाहा, दिग्विजय पाल के सहयोग से घेराबंदी की और एक हरे कलर की ई-रिक्शा आता दिखाई दिया पुलिस को देख कर चोर भागने लगे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम मोहम्मद फैयाज पुत्र अब्दुल माजीद शहीद नगर, मो इमरान पुत्र रमजान अली निवासी इस्लाम पुरा चकसिक्ठी, सदरे आलम 22 वर्ष पुत्र शमसुद्दीन निवासी शहीद नगर बताया।

चोरों ने पुलिस को बताया कि हम लोग पूर्व में दो ई रिक्शे को चोरी किये थे एक रिक्शे को हम लोगों ने बेच दिया अब दूसरा बेचने के फिराक में थे कि पुलिस ने हमें धर लिया पूछताछ में दोनों ने बताया कि बेचें ई रिक्शे का पैसा 5000 हम लोगों के पास बचे हैं बाकी के पैसे खर्च हो गए पुलिस ने लिखा पढ़ी कर जेल भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments