आजमगढ़ः सांसद निरहुआ के भाई सपा नेता विजय लाल यादव पर कार्रवाई की मांग-जीत पर दी थी भाई को बधाई!


आजमगढ़। लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ की ऐतिहासिक जीत पर उनके भाई सपा नेता विजय लाल यादव को बधाई देना भारी पड़ गया है। गाजीपुर के सपा जिलाध्यक्ष ने सपा प्रदेश अध्यक्ष को पत्र भेजकर कार्रवाई करने की मांग की है।


उनका आरोप है कि समाजवादी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के राष्टीय सचिव व पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री लोक समिति नाट्य अकादमी के पूर्व उपाध्यक्ष विजय लाल यादव के नव निर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के पूजा-पाठ आदि में सम्मिलित होकर बधाई देते हुए इनका फोटो वायरल हुआ है। इनके इस कृत से कार्यकर्ता काफी आहत है। सपा नेता ने कार्यक्रम में सम्मिलित होकर दल की छवि को कलंकित किया है। ऐसी परिस्थिति में उन्हें दल से निष्कासन ही दल हित में है।

दरअसल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव के इस्तीफा देेने के बाद आजमगढ़ में हुए लोकसभा उपचुनाव में भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद धर्मेद्र यादव को 8 हजार से ज्यादा मतों से हरा दिया था। इस चुनाव में बसपा प्रत्याशी शाह आलम गुडडु जमाली तीसरे नंबर पर रहे। इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनों भाई एक पूजा-पाठ कार्यक्रम में शामिल है। जबकि चुनाव में सपा नेता विजय लाल यादव ने सपा प्रत्याशी धर्मेद्र यादव के समर्थन में प्रचार किया था।

Post a Comment

0 Comments