आजमगढ़...कंधरापुर में मिली सिर कटी हुई लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस


आजमगढ़। कंधरापुर थाना क्षेत्र के बस्ती उगर-पटटी में गुरूवार की सुबह करीब 8.30 बजे गांव से बाहर नहर की पुलिया के नीचे एक सिर कटी हुई लाश मिली। स्थानीय लोगों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी कंधरापुर, रानी की सराय, एसओजीटीम, फारेंसिक टीम व अपर पुलिस अधीक्षक नगर मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने भी तत्काल मौके पर जाकर घटनास्थल निरीक्षण किया गया है।

उन्होंने बताया कि अज्ञात पुरुष का शव लगभग 20 से 30 वर्ष की उम्र के व्यक्ति का प्रतीत हो रहा है। घटनास्थल पर ब्लड स्टेन्स न होने का कारण यह प्रबल सम्भावना है कि घटना किसी अन्य जगह कारित कर डेड बॉडी यहां लाकर फेंकी गई है। डेड बॉडी के पास एक बोरे में एक महिला के कुछ कपड़े व सैंडल व एक पुरुष के कपड़े मिले हैं जिससे व्यक्तिगत सम्बन्धों की वजह से घटना होने की सम्भावना प्रतीत हो रही है।

लेकिन पुलिस सभी एंगल्स पर विस्तृत जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि डेड बॉडी को शिनाख्त हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है। शिनाख्त करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक नगर के पर्यवेक्षण में 05 टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र शिनाख्त की कार्यवाही करते हुए घटना का अनावरण किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments