चंदौलीः पुलिस मुठभेड़ में 50 हजारी को पैर में लगी गोली-एक सिपाही भी घायल



चंदौली। नियामताबाद अलीनगर थाना क्षेत्र के बिलारीडीह स्थित नेशनल हाइवे की सर्विस लेन पर शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। वहीं उसका साथी मौके से फरार हो गया। जबकि, बदमाशों की गोली से भी एक सिपाही घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश व सिपाही को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के मुताबिक बीते 21 मार्च को अलीनगर थाना क्षेत्र के खर्रा गांव के समीप शराब सेल्समैन से हुई लूट की घटना में घायल बदमाश दिनेश सोनकर शामिल था। उक्त घटना की जांच में दो बदमाश लल्लू गुप्ता व अनिल को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार बदमाशों से मिली सूचना पर कि दिनेश व अमन किसी लूट को अंजाम देने के लिए हाइवे पर जाएंगे। उक्त सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार की भोर में बिलारीडीह के पास बदमाशों को रोका। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश दिनेश सोनकर के पैर में गोली लग गई। 

वही उसका साथी अमन यादव मौके से फरार हो गया। जबकि एक पुलिसकर्मी मनीष को भी पैर में गोली लगी। पुलिस अधीक्षक के अनुसार कुछ दिनों पूर्व उक्त बदमाश वाराणसी के मिर्जामुराद, जौनपुर के जलालपुर आदि जगहों पर हुई लूट की घटना में शामिल रहा। जिसे पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। बदमाश 50 हजार का इनामी है। जिसके पास से बाइक, एक तमंचा, दो कारतूस व 73 हजार रुपए बरामद हुए। घटना स्थल पर एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी, सीओ सदर, एसएचओ विनय प्रकाश सिंह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments