मेडल व प्रमाण पत्र पाकर मेधावियो के खिले चेहरे- PKS का परीक्षाफल घोषित


मोहम्मद नासिर

चिरैयाकोट/मऊ। नगर के शिक्षण संस्थान पीकेएस पब्लिक स्कूल में शिक्षण सत्र 2021-22 का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। जिसमे कक्षा नर्सरी से 9 वी व् 11 वी के परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था। इस कार्यक्रम कि शुरुआत प्राथमिक कक्षाओं के बच्चो द्वारा आकर्षक स्वागत गान से हुयी।



तत्पश्चात कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संस्था के प्रबंधक परवेज़ अहमद जी के द्वारा परीक्षाओ में प्रथम स्थान लाने वाले विद्यार्थियों को मेडल अंक-पत्र व प्रशस्त्रि पत्र देकर सम्मानित किया गया। तदोपरांत प्रबंधक ने अपने सम्बोधन में कोरोना महामारी का भी जिक्र किया तथा ऐसी विभीषिका में विद्यार्थियों के अभिभावकों तथा शिक्षकों व् शिक्षणेतर कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए इन सभी लोगो कि शिक्षा के प्रति समर्पण व् सहभागिता की सराहना भी कीये। परीक्षाओ में द्वितीय व् तृतीय स्थान पाने वाले परीक्षार्थियों को विद्यालय कि प्रधानाचार्या सपना सिंह जी के द्वारा सम्मान पत्र मेडल व अंक पत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही नये सत्र 2022-23 में बेहतर करने के लिए प्रतिबद्धता भी दर्शायी गयी।


बताते चले कि जहाँ ओवर आल चैम्पियन का खि़ताब रेड हाउस ने अपने नाम किया वही स्कूल आल राउंडर के पुरस्कार से स्कूल कैप्टन आयुष सिंह को नवाजा गया। कार्यक्रम का समापन संस्था के एडमिन दानिश अहमद के सम्बोधन के पश्चात राष्ट्रगान से हुई।

Post a Comment

0 Comments