बिस्तर पर पड़ी मिली महिला की लाश-पति बन साथ रहा युवक फरार



गोरखपुर। जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां बड़हलगंज में 28 वर्षीय मृत महिला का शव व दो मासूम बच्चियों को छोड़कर युवक फरार हो गया। महिला का शव कमरे में बिस्तर पर पड़ा था। मकान मालकिन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बड़हलगंज के चिल्लूपार की रहने वाली मीरा देवी के पति हरिराम की मौत हो चुकी है। वह अपनी बेटी प्रीती के साथ मकान में रहती हैं। 25 दिन पहले मनोज नाम का युवक एक महिला और दो बच्चियों के संग आया और किराए का कमरा लेकर रहने लगा। उसने बताया कि उसका नाम मनोज है और महिला उसकी पत्नी है। 

बताया कि महिला का नाम दुर्गा देवी पुत्री ओम प्रकाश शर्मा है और वह खोराबार के जगदीशपुर की रहने वाली है। दुर्गा की तबीयत 31 मार्च से खराब थी। जिसका इलाज बड़हलगंज के जनसेवा अस्पताल में चल रहा था। गुरूवार की रात बीमार दुर्गा अपने कमरे में सोई और सुबह उसकी बिस्तर पर ही मौत हो गई। उसका शव बिस्तर पर पड़ा था और वह चद्दर ओढ़े थी। वहीं उसके साथ पति बनकर रह रहा युवक मनोज फरार है। इंस्पेक्टर बड़हलगंज उमेश कुमार वाजपेयी ने बताया कि महिला की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments