आजमगढ़ः 2 क्विंटल गांजा संग तीन गिरफ्तार-भांग की दुकान से करते सप्लाई



पंकज सिंह

आजमगढ़। जीयनपुर पुलिस को मंगलवार की सुबह बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस टीम ने अवैध रूप से गांजा लदा ट्रक को रजादेपुर तिराहे के पास चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से दस-दस किलो के 20 पैकेट गांजा व एक तंमचा मय कारतूस बरामद किया है। पकड़ी गई गांजे की कीमत लाखों रुपये में आंकी जा रही है।



जीयनपुर पुलिस को सूचना मिली की दोहरीघाट से आ रही एक ट्रक में अवैध रूप से गांजा लदा जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के लाटघाट बाजार से होकर गुजर रहा है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देश पर रजादेपुर तिराहे के पास ही चेकिंग लगा दी गई। जैसे ही ट्रक तिराहे पर पहुंचा तो पुलिस ने उसे रोकना चाह तो चालक तेजी से ट्रक को भगाना चाहा कि एकाएक ट्रक का इन्जन बन्द हो गया कि संदिग्ध प्रतीत होने पर हमराह पुलिस बल के सहयोग से ट्रक के चालक व केबिन में बैठे लोगों की तलाशी ली गयी तो अभियुक्त संजीत सिंह पुत्र जितेन्द्र सिंह निवासी ग्राम बसारिकपुर थाना मेहनगर आजमगढ़ के पास से 01 अदद अबैध तमन्चा .303 बोर व अदद जिन्दा कारतुस बरामद हुआ तथा ट्रक के केबिन मे रखा हुआ 10-10 किलो के 20 पैकेट मे कुल 200 किलो गाँजा के साथ अभियुक्त शहाबुद्दीन पुत्र लियाकत निवासी ग्राम छानेसा थाना हथिन जिला पलवल प्रान्त हरियाणा अयूब पुत्र असरू निवासी लहरवाङी पुनहना जिला नूह प्रान्त हरियाणा को गिरफ्तार किया। 

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया हम मिलकर गांजे को इकट्ठा करते है, तथा भांग की दुकान के दुकानदार जिनको जितना जरूरत होता है उनको हम लोग चोरी छिपे सप्लाई करते है। जिसमें हम लोगो को मोटी रकम प्राप्त होती है, गांजा की बिक्री करके कमाये हुए रूपयो से ही ट्रेक्टर खरीदा था। आज भी हम लोग 200 किलो गांजा खरीदकर लेकर आ रहे थे कि पकड़ लिया गया।

Post a Comment

0 Comments