अखिलेश को सीधी टक्कर देंगी अपर्णा यादव- करहल से लड़ने को तैयार



लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ मैनपुरी की करहल सीट से मैदान में उतर सकती हैं। सोमवार को अखिलेश यहां से अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। जिले को पार्टी का गढ़ माना जाता है।

बीजेपी ने अभी तक इस सीट पर किसी प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है। जबकि कांग्रेस ने ज्ञानवती यादव जबकि बीएसपी ने कुलदीप नारायण को उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में मैनपुरी और आसपास के इलाकों में इस बात की चर्चा भी है कि बीजेपी अपर्णा को अखिलेश के खिलाफ टिकट दे सकती है। इसी बीच शनिवार को एक निजी टीवी न्यूज़ चौनल के कार्यक्रम में अपर्णा ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वह करहल सीट से चुनाव लड़ सकती हैं।

दरअसल, बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने कहा है कि यदि पार्टी कहेगी तो वो मैनपुरी की करहल सीट से भी चुनाव लड़ेंगी। लखनऊ कैंट में लोगों की सेवा कर रही हूं। अगर पार्टी कहेगी तो अखिलेश भैया के खिलाफ भी चुनाव लड़ूंगी। पार्टी तय करेगी कि मुझे क्या करना है। गौरतलब है कि, करहल सीट से सपा मुखिया अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में अगर अपर्णा यादव करहल सीट से चुनाव लड़ती हैं तो इस सीट पर सियासी मुकाबला बड़ा दिलचस्प होगा।

Post a Comment

0 Comments