पति मिलाता है दूध में पानी...पत्नी करती है मना...मिलावटखोरी को लेकर हर दिन होता है झगड़ा!


आगरा।
जिले में एक अजीब मामला सामने आया है, जिसमें एक पत्नी ने अपने ही पति की मिलावटखोरी की शिकायत पुलिस से कर दी। पति की मिलावटखोरी से परेशान होकर पत्नी ने इतना बड़ा कदम उठाया कि पति की शिकायत पुलिस से कर दी। दरअसल दूधिया पति दूध बेचने का काम करता है और वह रोजाना दूध में पानी मिलाकर बेचता है, जो पत्नी को पसंद नहीं है। पत्नी पति की मिलावटखोरी के खिलाफ खड़ी हो जाती है और दूध में पानी की मिलावट करने से मना करती है लेकिन पति है कि मानता नहीं है। दूध में लगातार पानी की मिलावट करता है जिसके बाद पति-पत्नी के बीच में झगड़ा होने लगता है। अब पति-पत्नी के बीच यह मिलावटखोरी का झगड़ा इतना बड़ा हो गया कि तंग आकर पत्नी ने पति की शिकायत पुलिस से ही कर दी। जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया।

परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्नी दोनों को बुलाया गया और दोनों की काउंसलिंग की गई। पत्नी धार्मिक प्रवृत्ति की है और मिलावटखोरी को पाप मानती हैं। इसीलिए पति से मिलावटखोरी करने से मना करती है लेकिन पति यह कहकर बात टाल देता है कि अगर दूध में पानी नहीं मिलाऊंगा तो धंधे में घाटा हो जाएगा और पति अपनी आदत से बात नहीं आता है। पति की मिलावट खोरी से परेशान पत्नी पुलिस तक पहुंच गई और पति की शिकायत कर डाली। अब मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा है जहां दोनों की काउंसलिंग की गई। काउंसलर ने पति पत्नी दोनों को बुलाया और उनकी काउंसलिंग की तो पत्नी का आरोप है कि पति दूधिया है और दूध बेचने का काम करता है। पति रोजाना दूध में पानी मिलाकर बेचता है जो पाप है, मैं चाहती हूं कि पति मिलावट खोरी बंद कर दे और केवल दूध ही लोगों को बेच उसमें पानी ना मिलाए पर पति नहीं मानता है जिससे मुझे बुरा लगता है।

वहीं पति का कहना है कि दूध में पानी मिलाना कोई बहुत बड़ा गलत काम नहीं है और अगर दूध में पानी नहीं मिलाऊंगा तो व्यापार में घाटा हो जाएगा। इसलिए थोड़ा सा पानी मिलता हूं, काउंसलर अमित गॉड ने बताया कि पत्नी पति की मिलावट खोरी से परेशान है जिसकी शिकायत उसने की है तो पति-पत्नी दोनों को बुलाकर काउंसलिंग की गई है। पति को भी समझाया गया की मिलावटखोरी गलत है, पति-पत्नी दोनों की काउंसलिंग की गई है और दोनों को घर भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments