आज सरायमीर में पूर्व CM अखिलेश तो सगड़ी में सीएम योगी करेंगे जनसभा... सांसद डिंपल यादव भी करेंगी दो चुनावी सभा!


आजमगढ़। लोकसभा चुनाव को लेकर जनपद में राजनीतिक दलों की सरगर्मी तेज हो गई है। भाजपा और सपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। योगी आदित्यनाथ एक हफ्ते में तीसरी बार जनसभा को संबोधित करने मंगलवार को पहुंचेंगे। वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव और मैनपुरी सांसद डिंपल यादव इस लोकसभा चुनाव में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ दो बार जनपद में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। पहली बार 16 मई को लालगंज लोकसभा क्षेत्र के गंधुवई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दोनों लोकसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित किया था। इसके बाद 19 मई को आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के मेंहनगर में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा की। अब मंगलवार को उनके द्वारा एक बार फिर से आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सगड़ी विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं दूसरी ओर से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का भी जनपद आगमन हो रहा है। मंगलवार को वह लालगंज लोकसभा क्षेत्र के खरेवां में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद भदोई जनपद के लिए रवाना हो जाएंगे। बुधवार को एक बार फिर अखिलेश यादव का जनपद आगमन होगा और उनके द्वारा आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में दो जनसभाओं एक गोपालपुर और दूसरी सदर विधानसभा में लोगों को संबोधित किया जाएगा। मंगलवार को ही सपा की मैनपुरी सांसद डिंपल यादव का भी आगमन हो रहा है। इस दौरान उनके द्वारा दो जनसभाएं की जाएंगी। एक जनसभा का आयोजन मेंहनगर और दूसरी जनसभा सगड़ी विधानसभा के बाजार गोसाई में होगी।

Post a Comment

0 Comments