अखिलेश के नामांकन पर अपर्णा का बयान, कहा- उन्हें पीएम मोदी से...!


लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज सीट से चुनाव लड़ेंगे। आज उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. जिस पर अब भारतीय जनता पार्टी की नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इंडी अलाइंस पीएम मोदी के डर से बड़े नेताओं को चुनाव में उतार रहा है। भाजपा नेता अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के कन्नौज से नामांकन भरने पर कहा, लोग भाजपा को पूर्ण बहुमत से जिताने का मन बना चुके हैं। जहां तक समाजवादी पार्टी और इंडी गठबंधन की बात है तो इनके बड़े नेताओं ने अब चुनावी मैदान में उतरने का तय किया है क्योंकि उन्हें पीएम मोदी से डर हैं इसलिए वे अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतार रहे हैं। 
अपर्णा यादव ने कहा, नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने बहुत सारी सीटों को सुरक्षित बनाया लेकिन, उन सीटों पर भी भाजपा ने अपनी मेहनत से कमल खिलाया है। इंडी गठबंधन के लोगों ने तय किया है कि पीएम मोदी का मुकाबला करने के लिए इनके शीर्ष नेतृत्व को उतरना पड़ेगा, इसी के तहत उन्होंने (अखिलेश यादव) अपना नामांकन दाखिल किया है। अपर्णा यादव ने इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा किया और कहा कि प्रधानमंत्री तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, कोई भी मैदान में उतर जाए, भाजपा अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

दरअसल समाजवादी पार्टी ने पहले कन्नौज सीट से तेज प्रताप यादव को उम्मीदवार बनाया था लेकिन स्थानीय नेताओं ने अखिलेश यादव से ही चुनाव में उतरने की अपील की जिसके बाद सपा अध्यक्ष ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। इस सीट से बीजेपी के ओर से सुब्रत पाठक मैदान में हैं। अखिलेश यादव के कन्नौज सीट पर उतरने से ये सीट अब हाई प्रोफ़ाइल सीट बन गई है। जिसके बाद अब यहां बीजेपी के लिए टफ फाइट देखने को मिलेगी। कन्नौज सीट पर 1998 से 2019 तक लगातार सपा का ही कब्जा रहा है हालांकि 2019 में डिंपल यादव यहाँ से चुनाव हार गईं थी।

Post a Comment

0 Comments