सपा के पूर्व सांसद BJP में हुए शामिल... सपा ने कहा- 'जिन लोगों को डर लग रहा है वो...'


लखनऊ। लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने के बाद समाजवादी पार्टी को एक और झटका लगा है। एटा और कासगंज के कद्दावर सपा नेता एवं दो बार एटा लोकसभा सीट से सांसद रहे देवेंद्र सिंह यादव ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है। लखनऊ स्थित कार्यालय में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाइन की है।

जिस पर समाजवादी पार्टी ने प्रतिक्रिया दी है। सपा प्रवक्ता उदय वीर सिंह ने कहा कि जितने भी लोगों को ईडी और सीबीआई से डर लग रहा है, वो बीजेपी ज्वाइन कर ले रहे है। उदय वीर सिंह ने आगे ने कहा कि, न ये लोग मन से ज्वाइन कर रहे हैं और न ही इनके पीछे समर्थन में खडे होने वाले ही इस निर्णय से सहमत है। ये डर व भय के कारण भाजपा में जा रहे हैं। जानता किसी से नहीं डरती वो अपना निर्णय लेगी। देवेंद्र सिंह यादव की बीजेपी में जोइनिंग करने के अवसर पर उपस्थित एटा के सांसद एवं तीसरी बार एटा लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी राजवीर सिंह ने कहा कि ये पार्टी का फैसला है जो सभी को मान्य है। उन्होंने कहा कि देवेंद्र सिंह यादव के बीजेपी में आने से बीजेपी को मजबूती मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि 2009 में पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह, 2014 व 2019 में उनके बेटे राजवीर सिंह के खिलाफ देवेंद्र सिंह यादव एटा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। कद्दावर सपा नेता एवं दो बार एटा लोकसभा सीट से सांसद रहे देवेंद्र सिंह यादव के आज बीजेपी के लखनऊ कार्यालय में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाइन करने पर समाजवादी पार्टी ने प्रतिक्रिया दी है। सपा प्रवक्ता उदय वीर सिंह ने कहा कि जितने भी लोगों को ईडी और सीबीआई से डर लग रहा है वो बीजेपी ज्वाइन कर ले रहे है।

Post a Comment

0 Comments