खंडहर में युवक-युवती के खून से लथपथ मिले शव... जांच में सामने आई यह बात!


लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी के मितौली क्षेत्र में अमर शहीद राजा लोने सिंह की गढ़ी पर स्थित खंडहर में सोमवार को युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के शव खून से लथपथ मिले। सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ एसपी और सीओ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि पहले युवती को गोली मारी गई, फिर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है। सभी पहलुओं पर जांच कराई जा रही है।

अमर शहीद राजा लोने सिंह की गढ़ी पर खंडहर में सोमवार सुबह करीब 10 बजे युवक और युवती के शव को देखा गया। युवती का चेहरा क्षत-विक्षत था। पूरा चेहरा खून से सराबोर था। इस वजह से उसकी पहचान में दिक्कत आ रही थी, जबकि युवक के सिर का कुछ हिस्सा गायब है। आशंका है कि किसी धारदार हथियार से उसका सिर काटा गया है। मांस के लोथड़े दूर तक बिखरे पड़े थे। शवों के पास तमंचा व खोखा भी मिला है।

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे सीओ शमशेर बहादुर सिंह ने युवक की जेब से उसका मोबाइल, बाइक की चाबी व दो कारतूस भी बरामद किए हैं। जेब में मिले पर्स से निकले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त रावेंद्र पुत्र कल्लूराम निवासी कल्लुआमोती के रूप में हुई है। युवती के पास से उसका मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिससे किसी महिला का फोन आने पर सीओ ने बात की। इससे लड़की की शिनाख्त हो पाई।

घटनास्थल के पास में ही कुछ दूरी पर युवती की साइकिल मिली, जिसमें बैग में उसका सफेद रंग का कोट भी मिला है। मौके पर मौजूद युवती के मामा उपनेश उर्फ मोनू निवासी सेमरावां ने बताया कि उसकी भांजी उमा भारती मूलरूप से मुरादपुर थाना मैगलगंज की रहने वाली था। वह मितौली के निजी हॉस्पिटल में नौकरी करती थी। इन दिनों वह अपने ननिहाल सेमरावां निवासी नाना प्रेमचंद के यहां रहती थी। सुबह करीब नौ बजे वह साइकिल से निकली थी।

Post a Comment

0 Comments