भाजपा नेता पर DM ऑफिस में घुसकर मारपीट व अभिलेख फाड़ने का आरोप... छबि खराब कर रहे नगर पंचायत के लिपिक!


आजमगढ़। भाजपा नेता पर DM ऑफिस में घुसकर मारपीट व अभिलेख फाड़ने का आरोप नगर पंचायत महाराजगंज के वरिष्ठ लिपिक ने लगाया है। इस संबंध में पीड़ित लिपिक ने मंडलायुक्त को ज्ञापन देकर जान बचाने की गुहार लगाई है। मंडलायुक्त ने उसे शहर कोतवाली में तहरीर देने का निर्देश दिया है। वहीं भाजपा नेता ने भी लिपिक के खिलाफ अवैध धन उगाही व छवि खराब करने के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस दोनों तरफ से मिली मामलों के जांच में जुटी है।

दरअसल, महराजगंज नगर पंचायत के लिपिक मनोज कुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि सोमवार को डीएम कार्यालय के कक्ष- 54 में बैठा था कि अचानक भाजपा जिला उपाध्यक्ष सत्येंद्र राय अपने 6 साथियों के साथ हमलावर हो गए और लात- घूसों से मारपीट कर सीने पर पिस्टल सटाकर बोले कि आज से जल निकासी, अंत्येष्टि स्थल, पोखरा, तालाब सुंदरीकरण हेतु सभी टेंडर मैं कराऊंगा। अगर तुम आना- कानी करोगे तो तुम्हें जान से मार देंगे। इसके बाद तुम्हारा परिवार भी खत्म कर देंगे। विरोध करने पर कमरे का दरवाजा बंद कर मेरे हाथ में लिए हुए देय पत्रक को भी फाड़ दिया। कक्ष में बैठे मेरे साथ प्रदीप व जनार्दन ने बीच- बचाव कर किसी तरह से मेरी जान बचाई।

दूसरी तरफ भाजपा जिला उपाध्यक्ष व गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी सत्येंद्र राय का आरोप है कि क्षेत्र के कुछ लोगों ने नगर पंचायत महराजगंज के लिपिक के खिलाफ टेंडर दिलाने के नाम पर अवैध धन उगाही करने की शिकायत की थी। आज जब मैं व्यक्तिगत कामों से डीएम ऑफिस गया था। वापस आते समय उक्त लिपिक से मुलाकात हो गई। जब अवैध धन उगाही के संबंध में पूछा तो वह काफी उग्र हो गया और कहने लगा कि मेरा घर महराजगंज में है। जिसको निपटना आ जाए वहीं काट कर फेंक दूंगा। मेरे खिलाफ बहुत सी जांच चल रही है लेकिन मेरा कुछ नहीं हो सका है। 

इस दौरान उसका शिक्षक पुत्र भी था जो नियमित पठन-पाठन का कार्य छोड़कर पिता के साथ मिलकर अवैध धन उगाही का कार्य करता है। इसके बाद मैं क्षेत्र के मांगलिक कार्यक्रमों में चला गया इसी दौरान उक्त लिपिक ने सुनियोजित तरीके से मेरी छवि खराब के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार किया जा रहा है। आरोप है कि उक्त लिपिक ने अवैध धन उगाही से काफी आय से अधिक संपत्ति अर्जित कर आलीशान मकान भी बनवा लिया है। इस संबंध में शहर कोतवाली के इंस्पेक्टर का कहना है कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments