सड़क पर पड़ी थीं मां-बाप और बुआ की लाशें...बिलख रहा था आठ माह का मासूम



पीलीभीत। पीलीभीत में न्यूरिया के पास टनकपुर हाईवे पर भूसा भरे ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दंपती समेत तीन की मौत हो गई। हादसे में आठ माह का मासूम से घायल हो गया। हादसा बृहस्तपिवार रात में हुआ। सड़क पर तीनों की लाशें बिखरी पड़ी थीं। मासूम बच्चा बिलख रहा था। राहगीरों ने उसे उठाया और पुलिस सूचना दी। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया, जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया।

न्यूरिया क्षेत्र के गांव ओरैया निवासी अजय कुमार (24) अपनी पत्नी सरोज कुमारी(22), बहन सुमन देवी (18) व आठ माह का बेटे मनीष के साथ ग्राम भमोरा में चल रहे रामलीला मेले को देखने गए थे। शुक्रवार रात करीब 12.30 बजे मेला देखने के बाद चारों लोग बाइक से घर वापस जा रहे थे। अजय हेलमेट भी नहीं लगाया था। टनकपुर हाईवे पर जनकपुरी चौराहे के समीप से गुजरते समय बाइक की भूसे से भरे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही तीनों लोग उछल कर अलग-अलग गिरे। बाइक के परखच्चे उड़ गए। बाइक का एक पहिया निकलकर अलग जा गिरा। हादसे में अजय कुमार, उनकी पत्नी सरोज और बहन सुमन देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मासूम मनीष गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने के बाद न्यूरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद परिवार के लोग पहले तो बच्चे को घर ले गए। बच्चे को भी चोट होने की वजह से सुबह उसे पीलीभीत के एक निजी अस्पताल में दिखाया। उपचार के बाद कुछ देर बाद ही डॉक्टर ने छुट्टी दे दी। बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद सरोज की गोद से मासूम बेटा छिटक कर सड़क किनारे जा गिरा। जब राहगीर मौके पर पहुंचे तो मासूम बच्चा मां-बाप और बुआ की लाशों के बीच बिलख रहा था। उसे देखकर हर किसी की आंखें भर आईं। मासूम ने अभी ढंग से चलना भी नहीं सीख पाया है। उसके सिर पर मां-बाप का साया उठ गया है।

Post a Comment

0 Comments