कुत्ते से कर रहा था दुष्कर्म, पकड़े जाने पर तीसरी मंजिल से फेंका... और फिर!



लखनऊ। प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने फीमेल डॉग के साथ दरिंदगी की और रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दे रहा था, तभी पड़ोसी ने उसे ये घिनौनी हरकत करते देख लिया और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने कुत्ते को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। कुत्ते को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
ये घटना ग्रेटर नोएडा के बीटा टू थाना क्षेत्र की है। आरोपी यहां के अल्फा टू में किराये के घर में रहता है और प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। देर रात आरोपी सड़क से फीमेल डॉग को पकड़ कर लाया और फिर बालकनी में जाकर उसके साथ अनैतिक कृत्य करने लगा। तभी पड़ोस में रहने वाले दंपत्ति में उसे ये सब करते हुए देख लिया। जिसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया।
शोर की आवाज सुनकर आरोपी डर गया और डर से उसने कुत्ते को तीसरी मंजिल से ही नीचे फेंक दिया और फिर घर से फरार हो गया था। इसके बाद वहां बड़ी संख्या में सोसाइटी के लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन तब-तक वो घर से फरार हो चुका था। तीसरी मंजिल से फेंके जाने की वजह से कुत्ते को काफी गंभीर चोटें आई हैं। लोगों ने इलाज के लिए उसे जानवरों के अस्पताल में भेजा है।
पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अघिनियम की धारा 377 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए एसएचओ विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments