अखिलेश यादव आज साइकिल चलाकर देंगे 'PDA' को रफ्तार... 2024 को लेकर बनाई रणनीति!



लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पीडीए यानी पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक के जरिए आगामी चुनाव के लिए अपना एजेंडा सेट करेंगे और कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। दिलचस्प बात ये है कि अखिलेश ने इस पीडीए यात्रा के लिए जो मार्ग चुना है उस पर सपा सरकार में किए गए कई प्रोजेक्ट भी आते हैं। जाहिर इस दौरान वो एक बार फिर से सपा सरकार के काम भी गिनाएंगे और लोगों को ये दिखाने की कोशिश करेंगे कि उनकी सरकार में क्या-क्या काम हुए थे।

अखिलेश यादव की ये यात्रा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे शुरू होकर जनेश्वर मिश्र पार्क तक जाएगी। इस दौरान ये यात्रा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से कबीरपुर, इंदिरा नहर पुल, किसान पथ, खुर्दही बाजार, अमूल प्लांट, कैंसर हॉस्पिटल तिराहा, एचसीएल मुख्य गेट, पलासियो मॉल, इकाना स्टेडियम, मातृ शिशु अस्पताल लोहिया, पुलिस मुख्यालय, गोमदी नदी बंधा मार्ग से होते हुए राप्ती अपार्टमेंट, डीपीएस स्कूल, जनेश्वर मिश्र पार्क गेट नं 7 होते हुए लक्ष्मी मार्केट से जनेश्वर मिश्र पार्क पर समाप्त होगी।

सपा की पीडीए यात्रा के दौरान पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को सपा सरकार के काम और विकास कार्यों को गिनाएंगे। इस यात्रा के जरिए सपा करीब दो दर्जन लोकसभा सीटों को साधने की कोशिश करेगी। ये यात्रा लखनऊ से एक नवंबर को उन्नाव, कानपुर, कन्नौज होते हुए मैनपुरी जाएगी। इसके बाद कई अन्य लोकसभा क्षेत्रों में सपा कार्यकर्ता पीडीए यात्रा निकालेंगे। ये यात्रा सपा के संस्थापक रहे मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन से एक दिन पहले 21 नवंबर को सैफई में समाप्त होगा, जहां खुद अखिलेश यादव इस यात्रा का स्वागत करेंगे।

Post a Comment

0 Comments