Azamgarh: गर्भवती महिला की मौत के मामले में डाक्टर दंपती पर FIR...आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस!


आजमगढ़। देवगांव कोतवाली पुलिस ने बुधवार न की रात को नगर पंचायत कटघर लालगंज के मोहल्ला कटघर उत्तरी में स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान गर्भवती की मौत मामले में डाक्टर दंपती पर मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

देवगांव कोतवाली के नगर पंचायत कटघर लालगंज स्थित वार्ड नंबर तीन आर्य नगर मोहल्ला की गर्भवती 32 वर्षीय रानी पत्नी राकेश सोनकर गर्भवती थी। मंगलवार की रात को उसकी तबीयत खराब होने पर स्वजन निजी अस्पताल में भर्ती कराए थे। स्वजन ने आरोप लगाया कि सुबह लगभग 10 बजे उसकी मौत किया है। होने पर डाक्टर वाराणसी के लिए रेफर कर दिए। एंबुलेंस से वाराणसी ले जाते समय आक्सीजन लगा दिए थे। साथ ही एक डाक्टर व कर्मचारी भेजे थे।वाराणसी में डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद स्वजन अस्पताल पर जमकर हंगामा काटते हुए बवाल किए थे। देवगांव कोतवाल गजानंद चौबे व पुलिस चौकी प्रभारी लालगंज देवेंद्रनाथ दुबे ने किसी तरह से आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया। पुलिस ने मृतका भसुर बांके सोनकर की तहरीर पर निजी अस्पताल के चिकित्सक अजय कुमार व उनकी पत्नी साधना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Post a Comment

0 Comments