आजमगढ़ः घर से 200 मीटर दूरी पर पेड़ से लटका मिला युवती का शव...गुस्साएं परिजनों ने घंटों लगाया जाम, मौके पर भारी फोर्स तैनात


आजमगढ़। जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भटौरा में 24 वर्षीय युवती का दिन में 2 बजे पेड़ पर लटका शव मिला। घटना की सूचना मिलते ही परिजन तथा ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गयी और लोगों ने सठियांव- मुबारकपुर मुख्य मार्ग भटौरा चौराहा को जाम कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भटौरा निवासी संगीता सोनकर उम्र ( 24 ) पुत्री प्रभुनाथ सोनकर गाँव से 200 मीटर की दूरी पर शीशम के पेड़ पर दुपट्टा से लटकता शव देख हड़कंप मच गया। क्षेत्र के लोगों में यह खबर आग की तरफ फैल गयी और स्थानीय लोगों ने 112 एवं स्थानीय थाना पर फोन पर सूचना दी। लेकिन घण्टों बाद पुलिस पहुंची पुलिस को देर से पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश भर गया और सठियांव-मुुबारकपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। वहीं परिजनों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है। परिजनों ने साज़िश के तहत हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि यह घटना लेखपाल और चौकी इंचार्ज के गलत रवैये से यह घटना हुई है और क्षेत्रीय लेखपाल एवं चौकी प्रभारी सठियांव के विरुद्ध गुस्सा फूट गया और मांग करने लगे कि मौके पर लेखपाल और चौकी इंचार्ज आएं तभी जाम हटेगा।

साथ ही साथ दोषियों के खिलाफ जांच कर कार्यवाही की जाए। वही आलाधिकारियों को जानकारी होते ही घटना स्थल पर एसपी सिटी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गयी। घण्टों मशक्कत के बाद एसपी सिटी और सीओ सदर के समझाने-बुझाने के बाद जाम को समाप्त किया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई। इस संबंध में एसपी सिटी का कहा कि घटना से पहले एसडीएम कोर्ट के निर्देश पर वहाँ ज्वाइंट टीम गयी थी मौके पर पैमाइश कर के आ गयी थी। उसके बाद 24 वर्षीय युवती ने फांसी लगा ली है शव को पीएम के लिए भेजवा दिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर जाँच कर कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments