अनुसूचित जाति की नगर पंचायत अध्यक्ष को किनारे कर समर्थक ने कब्जाई कुर्सी... फोटो वायरल!


शाहजहांपुर। जनपद के खुटार में नगर पंचायत अध्यक्ष मैना देवी के शपथ ग्रहण करने के कुछ देर बाद ही नगर पंचायत कार्यालय का एक फोटो वायरल हुआ है। यह फोटो चर्चा में है। फोटो में नगर पंचायत अध्यक्ष साइड में पड़ी कुर्सी पर बैठी हैं, जबकि उनकी कुर्सी पर समर्थक रवि सिंह बैठे दिखाई दे रहे हैं।

नगर पंचायत अध्यक्ष पद इस बार अनुसूचित जाति की महिला के लिए आरक्षित था। चुनाव में मैना देवी निर्दलीय चुनाव लड़ी थीं। उनका कहना है कि निकाय चुनाव में रवि सिंह ने मैना देवी की खासी मदद की थी। रवि खुटार के पूर्व चेयरमैन केबी सिंह के भतीजे हैं।

मैना देवी चुनाव जीतीं तो इसका श्रेय रवि सिंह को भी गया। 26 मई को एसडीएम हिमांशु उपाध्याय ने मैना देवी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई थी। शपथ लेने के बाद मैना देवी नगर पंचायत कार्यालय पहुंचीं तो वहां का एक फोटो वायरल होने लगा। फोटो में रवि सिंह अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं, जबकि मैना देवी उनके बगल में पड़ी दूसरी कुर्सी पर बैठीं दिख रही हैं।

फोटो वायरल करने वाले इस पर तमाम सवाल उठा रहे हैं। इस संबंध में मैना देवी का कहना है कि रवि सिंह ने उनकी चुनाव में काफी मदद की थी। इस कारण उन्होंने सम्मानवश कुछ देर के लिए उनको अपनी कुर्सी पर बैठा दिया था। लोग बेवजह मामले को तूल दे रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments