बृजभूषण शरण सिंह ने प्रियंका गांधी को दी इस सीट से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती...

ये दावा बढ़ा देगा कांग्रेस की मुश्किल!


गोंडा।
दिल्ली के जंतर मंतर में पहलवानों के धरना प्रदर्शन को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। कई राजनीतिक दल खुलकर पहलवानों के समर्थन में उतर आए हैं। पिछले दिनों कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी पहलवानों से मिलने पहुंची थी, जिसे लेकर भारतीय कुश्ती संग के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह शरण ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। बीजेपी सांसद ने प्रियंका गांधी को चुनौती दी है कि अगर वो इतनी ही बड़ी नेता हैं तो उनके खिलाफ कहीं से भी चुनाव लड़कर दिखा दें।

गोंडा में एक कार्यक्रम में बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने प्रियंका गांधी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के द्वारा गुमराह किया जा रहा है। वो इतनी बड़ी नेता है। अगर उनमें हिम्मत है तो वो यूपी की किसी भी सीट से मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर देख लें, वो मुझसे हार जाएंगी। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि पहलवानों को विपक्षी दलों के द्वारा पट्टी पढ़ाई जा रही है। ये भारतीय कुश्ती संघ पर कब्जा करना चाहते हैं। बृजभूषण शरण सिंह ने चुनौती देते हुए कहा कि यूपी की किसी सीट से प्रियंका गांधी मुझसे लड़ लें। चुनाव में प्रियंका गांधी मुझसे हार जाएंगी।

बृज भूषण शरण सिंह ने इससे पहले भी प्रियंका पर हमला बोलते हुए कहा था कि वो बिना सोचे-समझे आरोप लगा रही है। कांग्रेस के लोकल नेता भी उनके साथ है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सांसद ने इस मामले पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अखिलेश सच के साथ हैं। वो मुझे बचपन से जानते हैं और यूपी के ज्यादातर पहलवान यादव समाज से ही आते हैं, जो समाजवादी विचारधारा से हैं उन सबको पता है कि हमारे नेताजी कैसे हैं। आपको बता दें कि दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के कहने पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दो एफआईआर भी दर्ज की गई हैं। उनका कहना है कि वो जांच में पूरा साथ देने के लिए तैयार हैं। वो अपने पद से इस्तीफा देने को भी तैयार हैं, पद बड़ी चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि “मैं अपराधी बनकर इस्तीफा नहीं दूंगा। मैं अपराधी नहीं हूं। इस्तीफा देने का मतलब है कि मैंने इनके आरोपों को स्वीकार कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments