मैंने तेरी बहन को मार दिया', भाई को वीडियो कॉल कर दिखाई लाश.. और फिर!


लखनऊ। प्रदेश के गाजियाबाद में एक प्रेमी ने पहले तो अपनी शादीशुदा प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसके भाई को वीडियो कॉल कर शव दिखाया और कहा कि 'मैंने तेरी बहन को मार दिया। इसके बाद खुद ने भी चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। इस घटना से हड़कंप मच गया है। पुलिस जब होटल पहुंची तो कमरे का हाल देखकर हैरान रह गई। प्रेमिका का शव बेड पर पड़ा हुआ और प्रेमी फंदे से लटका हुआ था।

ये मामला कादराबाद के ओयो होटल का है। मृतका का नाम मधु है जो हापुड़ की रहने वाली थी और प्रेमी हिमांशु मेरठ का रहने वाला था। दो साल पहले मधु की शादी रिंकू से हुई थी। ये रिश्ता हिमांशु की मां ने ही कराया था, लेकिन शादी के बाद मधु का हिमांशु से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इस बीच छह महीने पहले मधु के पति रिंकू की सड़क हादसे में मौत हो गई. मार्च में मधु ने एक बार फिर शेफ का काम करने वाले मोहित से शादी कर ली। इसके बाद भी उसका हिमांशु से मिलना जुलना जारी रहा।

रविवार को मधु प्रेमी हिमांशु से मिलने गाजियाबाद के ओयो होटल आई थी। दोपहर करीब 12 बजे हिमांशु ने मधु के भाई दीपक को वीडियो कॉल किया और कहा मैंने तेरी बहन को मार दिया। इसके बाद उसने बेड पर मधु का शव भी दिखाया। इसके बाद हिमांशु ने फोन काट दिया। इस वीडियो कॉल के बाद दीपक 2 बजे करीब मोदी नगर कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने दीपक को आई वीडियो कॉल के आधार पर सर्विंलास के जरिए उनकी लोकेशन ढूंढी, जिसके बाद पुलिस शाम ओयो होटल पहुंची। सीसीटीवी फुटेज में भी मधु और हिमांशु के होटल में एंट्री करने की तस्वीरें सामने आईं हैं। होटल पहुंचने के बाद पुलिस ने जब उनके कमरे का दरवाजा खोला तो हैरान रह गई। मधु का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था और हिमांशु का शव फंदे से लटक रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments