अतीक-शाइस्ता के बीच 'वो' कौन थी? चौंकाने वाला खुलासा,

उमेश पाल की हत्या से पहले माफिया से मिली थी एक महिला


प्रयागराज।
माफिया अतीक अहमद को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. उमेश पाल शूटआउट केस से ठीक पहले साबरमती जेल में अतीक अहमद से एक महिला ने भी मुलाकात की थी. ये महिला पहले भी कई बार अतीक अहमद से जेल में मुलाकात कर चुकी है। साबरमती के साथ ही देवरिया, बरेली और प्रयागराज की जेलों में भी ये महिला अतीक अहमद से मिलने आती थी। जांच में सामने आया है कि ये महिला प्रयागराज के करेली इलाके की रहने वाली है और मुस्लिम समुदाय से ही है।

खबर के मुताबिक इस महिला और उसके परिवार पर अतीक अहमद की तमाम मेहरबानियां रही हैं। उसने महिला और उसके परिवार की तमाम मौकों पर मदद की है। जेल में रहते हुए अतीक इस महिला से अक्सर बातें किया करता था। दोनों के बीच कई बार लंबी बातचीत होती थी। अतीक के करीबियों ने पुलिस को इस महिला के बारे में जानकारी दी है। उनका दावा है कि इस महिला की वजह से अतीक और शाइस्ता के बीच कई बार विवाद भी हुआ था। शाइस्ता उसे कतई पसंद नहीं करती थी और उससे बातचीत करने से मना करती थी।

जांच एजेंसियों को उमेश पाल शूटआउट केस से ठीक पहले महिला के साबरमती जेल जाने का वीडियो भी मिला है। इसके अलावा मोबाइल फोन के कॉल डिटेल से भी अहम जानकारी मिली है. पुलिस को दोनों के बीच बातचीत की कुछ रिकॉर्डिंग भी मिली है। पुलिस को ये जानकारी भी मिली है कि इस महिला को लेकर अतीक और शाइस्ता के बीच कई बार झगड़ा हुआ था। पुलिस को अब अतीक, शाइस्ता और महिला को लेकर कई चौंकाने वाली जानकारियां भी मिली हैं। पुलिस ने अभी तक इस महिला को हिरासत में नहीं लिया है।

पुलिस इस संदिग्ध महिला के बारे में गोपनीय तरीके से जांच करा रही है। अतीक की कहानी में 'पति पत्नी और वो' के रहस्य से पर्दा उठाने में पुलिस जुट गई है। जल्द ही इस महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा सकती है। माना जा रहा है कि उससे अतीक गैंग के बारे में और जानकारी भी मिल सकती है।

उमेश पाल शूटआउट केस को लेकर भी महिला से पूछताछ हो सकती है। जिस वक्त उमेश पाल की हत्या की जा रही थी, उस वक्त एक महिला कार से उतर कर वीडियो बना रही थी। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश में है कि कहीं यह महिला वही तो नहीं है। कहीं ऐसा तो नहीं कि ये महिला अतीक अहमद को ऐप के जरिए शूटआउट की लाइव तस्वीरें भेज रही हो। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अगर उमेश पाल शूटआउट केस या किसी अन्य आपराधिक मामले में इस महिला की भूमिका सामने आती है तभी इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments