सोशल मीडिया में ट्रेंड हो रही अनोखी शादी: बेहद खूबसूरत किन्नर और ऑटो चालक की प्रेम कहानी...!



चन्दौली। प्यार जाति धर्म रिवाजो को नहीं मानता इन सब सामाजिक परंपराओं और बंधनों को दरकिनार कर एक ऑटो ड्राइवर ने एक किन्नर की मांग में सिंदूर भर समाज को आइना दिखाने का काम किया है। वही दोनों जोड़ो द्वारा बाकायदा हिंदू धर्म के रीति- रिवाज से ऑटो चालक ने क्षेत्र स्थित एक मंदिर में किन्नर के साथ सात फेरे लिए जो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं इस खास की खबरें तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि इस शादी से ऑटो चालक के घर वाले नाराज हैं।

जनपद चंदौली के पड़ाव क्षेत्र के रहने वाले ऑटो ड्राइवर अभिषेक की मुलाकात महीनों पूर्व उसी क्षेत्र की किन्नर छोटी से हुई। वही छोटी को देखते ही अभिषेक अपना दिल हार गया और उसे चाहने लगा जिसके बाद अभिषेक छोटी को देखने के लिए घंटों स्टैंड में गाड़ी खड़ी कर उसका का इंतजार करता रहता था। छोटी भी उसी रास्ते से अक्सर गुजरती थी। दोनों एक दूसरे को देखते रहते थे। कुछ मुलाक़ातो के बाद दोनों ने अपने मन की बात एक दूसरे से की और अपने प्यार का इजहार कर दिया।

बताया जा रहा है कि शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। धीरे-धीरे यह बात फैल गयी। जिसके बाद सामाजिक बंधनों को दरकिनार कर दोनों ने सामूहिक रूप से मंदिर में जाकर शादी कर ली और जीवन भर के लिए एक दूसरे के हमसफर बन गए। बहरहाल, एक किन्नर से शादी करने पर अभिषेक के घरवाले उससे नाराज बताए जा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments