5 आईपीएस अफसरों का तबादला, प्रशांत कुमार को मिला ईओडब्लू का अतिरिक्त चार्ज


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर 5 आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है। आईपीएस आनंद कुमार को डीजी कारागार से हटाकर डीजी सहकारिता प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा एस. एन साबत को यूपी पावर कॉर्पोरेशन के डीजी से हटाकर कारागार डीजी बनाया गया है। इसी के साथ सीबीसीआईडी के डीजी विजय कुमार को उनके पद के साथ-साथ सतर्कता का अतरिक्त चार्ज दिया गया है। एम के बशाल यानी मनमोहन कुमार बशाल को यूपी पावर कॉर्पोरेशन का विशेष पुलिस महानिदेशक बनाया गया है। इसके अलावा प्रशांत कुमार को क़ानून व्यवस्था के साथ-साथ ईओडब्ल्यू का चार्ज भी दिया गया है।

इससे पहले हाल ही में भी 12 आईपीएस अफसरों के तबादले किए गए थे, जिनमें के सत्यनारायण को लखनऊ के पुलिस महानिरीक्षक के पद पर ट्रांसफर किया गया था तो वहीं अखिलेश कुमार चौरसिया को वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया। प्रभाकर चौधरी को बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का पद दिया गया। वहीं नीरज कुमार जादौन को बिजनौर के एसपी के रूप में तैनात किया गया। इसी के साथ अर्पित कुमार विजयवर्गीय को बागपत का एसपी पद दिया गया।

इसके अलावा दिनेश सिंह को मुख्यालय पुलिस महानिदेशक गाजियाबाद कमिश्नरेट में तैनात किया गया है। गोपाल कृष्ण चौधरी को बस्ती के एसपी के पद पर ट्रांसफर किया गया है। तो वहीं अभिषेक कुमार चौधरी को ललितपुर के एसपी के पद पर ट्रांसफर किया गया। इसी के साथ दीक्षा शर्मा को हमीरपुर का एसपी पद दिया गया। इसके अलावा एएसपी सच्चिदानंद को अपर पुलिस आयुक्त गाजियाबाद कमिश्नरेट(क्राइम) के पद पर ट्रांसफर किया गया।

Post a Comment

0 Comments