मिट्टी में मिलाने का काम शुरू: अतीक अहमद के करीबी के मकान पर बुलडोजर कार्रवाई जारी


प्रयागराज। बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या शुक्रवार को हुई थी। जिसके बाद अब आरोपियों पर एक्शन लिया जा रहा है। इस केस में एक आरोपी का पहले ही एनकाउंटर किया गया था। लेकिन बुधवार को अब इस हत्याकांड में आरोपी जफर अहमद और अतीक अहमद की पत्नी के घर बुलडोजर एक्शन जारी है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम बुधवार की सुबह प्रयागराज स्थित अतीक अहमद की पत्नी और माफिया के करीबी जफर अहमद के घर पहुंचे। जिसके बाद उनके घरों पर बुलडोजर एक्शन शुरू हुआ। बुलडोजर पहले अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के कसारी मसारी इलाके स्थित घर पर पहुंचा। जिसके बाद उसे गिराने का काम शुरू किया गया।

आरोप है कि ये घर अवैध रूप से अतिक्रमण कर बनाया गया है। ये घर जफर अहमद के नाम पर है। इससे पहले विधानसभा में सीएम योगी ने कहा कि राज्य में जो अपराधी और माफियां हैं वो किसके द्वारा पाले गए हैं। वो सभी सपा के द्वारा पाले गए हैं। मुख्यमंत्री ने चेतावनी भरे लजहे में कहा कि माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा। प्रयागराज की घटना पर सरकार ज़ीरो टॉलरेंस की नीति के आधार पर कार्य हो रही है। इस पर अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए कहा था, “अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे। जिस तरह से फिल्मों में डायलॉग मारे जाते हैं।

ये सरकार डायलॉग से चल रही है। जिस सरकार का परमानेंट डीजीपी ना हो। एक ही अधिकारी पर इंटेलिजेंस हो, एक ही अधिकारी पर सब कुछ हो। उसके बाद कैसे उम्मीद कर सकते हो कि प्रशासन सही खबर मुख्यमंत्री तक पहुंचायेगा। जबकि उमेश पाल की हत्या में शामिल आरोपियों में से एक अरबाज को सोमवार को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। अरबाज (25) पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

Post a Comment

0 Comments