आजमगढ़: भूमि विवाद में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या



आजमगढ़। जिले में रौनापार थाना क्षेत्र के बुढ़ानपुर केवटहिया गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद को लेकर दो परिवारों की महिलाओं के बीच हो रही कहासुनी के दौरान एक पक्ष के लोगों ने मौके पर मौजूद 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला का गला दबा दिया। दम घुटने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में मृतक पक्ष की ओर से नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

रौनापार क्षेत्र के बुढ़ानपुर केवटहिया ग्राम निवासी स्वर्गीय फूलचंद की विधवा 70 वर्षीय शनिचरी देवी इकलौते पुत्र की मौत के बाद अपने भतीजे अनिरुद्ध के परिवार के साथ रहती थी। अनिरुद्ध और उसके पड़ोसी परिवार के बीच काफी समय से भूमि विवाद चल रहा है। बुधवार की शाम दोनों परिवार की महिलाएं आपस में भिड़ गईं। दोनों पक्षों के बीच हो रही कहासुनी के दौरान विपक्षी परिवार के पुरुष सदस्य अनिरुद्ध के दरवाजे पर चढ़ गए और घर के दरवाजे पर मौजूद 70 वर्षीय शनिचरी देवी का गला दबा दिया।

दम घुटने से महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद हमलावर पक्ष मौके से फरार हो गया। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मृतका के भतीजे अनिरुद्ध द्वारा हमलावर पक्ष के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments