आजमगढ़: मायके में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस


18 मई 2022 को हुई थी शादी, पति केरल में करता है नौकरी


आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरा सुल्तानपुर गांव स्थित अपने मायके में रह रही 22 वर्षीय नवविवाहिता ने बुधवार की रात घर के रसोईघर में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की वजह जानने की कोशिश में जुट गई है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरा सुल्तनपुर ग्राम निवासी राजेश राम ने अपनी 22 वर्षीय पुत्री सोनम की शादी बीते 18 मई को मऊ जनपद के कोपागंज थाना अंतर्गत बसारतपुर ग्राम निवासी सागर राम के साथ की थी। सोनम का पति सागर केरल प्रांत में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। ससुराल में दो माह का समय व्यतीत करने के बाद सोनम ससुराल से विदा होकर अपने मायके चली आई। मायके में रहकर वह बीएससी की पढ़ाई कर रही थी। बुधवार की रात सोनम परिवार वालों के साथ भोजन कर अपने स्थान पर सोने चली गई। परिवार के अन्य सदस्य भी घर में सोए हुए थे। रात में किसी समय वह घर के रसोईघर में छत के चुल्ले से दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। 

घटना की जानकारी परिवार वालों को गुरुवार की भोर में हुई। परिजनों की चीख-पुकार सुनकर पास-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। मृतका ने किन वजहों से आत्महत्या जैसा कड़ा कदम उठाया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी पाकर मृतका के ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। मृतका चार बहनों में सबसे बड़ी थी।

Post a Comment

0 Comments