CM आवास पर आधी रात फोन करके वाराणसी कोर्ट परिसर को बम से उड़ाने की धमकी... और फिर


वाराणसी। वाराणसी के फुलवरिया पहलुपुरा से आधी रात को मुख्यमंत्री आवास पर फोन कर कचहरी परिसर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई तो कमिश्नरेट पुलिस हलकान हो गई. कैंट पुलिस ने धमकी वाले नंबर को ट्रेस किया. पुलिस ने सब्जी विक्रेता के परिजनों को हिरासत में लिया. परिजनों के अनुसार उनका मोबाइल गुरुवार को घर से चोरी हो गया था. पड़ोसियों पर शरारत का आरोप लगाया गया है.

पुलिस के अनुसार फोन करने वाले ने वाराणसी के संवेदनशील मुद्दे को जोड़ते हुए कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी दी. इसकी जानकारी रात में ही सीएम आवास से वाराणसी कमिश्नरेट को दी गई. सूचना मिलते ही अफसरों के हाथ-पांव फूल गये. तत्काल नंबर के आधार पर इसका लोकेशन लिया गया. इसके बाद कैंट सर्किल के एसीपी के नेतृत्व में छानबीन शुरू हुई. टीम फुलवरिया के पहलुपुरा में पहुंची और सब्जी विक्रेता गुलाब सोनकर को हिरासत में लिया.

पुलिस की पूछताछ में गुलाब ने बताया कि जिस नंबर से धमकी दी गई वह बेटी का मोबाइल है. परिवार के अन्य लोग भी उसका उपयोग करते है. बेटी ने बताया कि गुरुवार की देर शाम बरामदे में काम करने से दौरान किसी ने मोबाइल चोरी कर लिया था. भाई विकास और आकाश आए तो उन्होंने इसे पड़ोसियों की कारस्तानी बताया और बाद में थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने की बात कहते हुए टाल दिया. गुलाब के अनुसार पड़ोसियों ने मोबाइल चोरी किया और फंसाने की नियत से मुख्यमंत्री आवास को फर्जी सूचना दे दी. पुलिस आयुक्त के अनुसार कॉल करने वाले के बारे में जानकारियां जुटाई जा रही हैं.

Post a Comment

0 Comments