भरी पंचायत में पत्नी को ले जाने के लिए गिड़गिड़ाता रहा पति, फिर भी बीबी ने किया... यह काम!


गोरखपुर। जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के गांव के एक प्रेमी और प्रेमिका को लेकर थाने के बगल में हो रहे पंचायत में पति भी पहुंच गया. पंचायत के दौरान पति-पत्नी को ले जाने के लिए गिड़गिड़ा रहा था. लेकिन पत्नी प्रेमी के संग जाने पर अड़ी थी. सफलता नहीं मिलने पर पति रोता हुआ घर चला गया. वहीं, पंचायत का निर्णय सर्वमान्य हुआ. पत्नी प्रेमी के साथ चली गई.

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के एक गांव के युवती की शादी थाना फरेंदा जिला महराजगंज में एक वर्ष पूर्व हुई थी. युवती का करीब दो वर्ष से पड़ोस गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी भाई बन कर प्रेमी के ससुराल आता जाता था. करीब एक सप्ताह पूर्व प्रेमी प्रेमिका को लेकर कर उसके जीजा के घर पहुंच गया. यहां भी दोनों एक सप्ताह तक साथ रहे. जब कि पति मुंबई में मजदूरी करता था. पत्नी के फरार हो जाने की जानकारी परिजन ने पति को दी तो उसने हरपुर बुदहट थाने में पहुंच शिकायत दर्ज कराई.

प्रेमी प्रेमिका को लेकर थाने के बगल में पंचायत शुरू हुई उसी दौरान पति भी पहुंच गया और पत्नी को ले जाने के लिए गिड़गिड़ाता रहा. लेकिन पत्नी प्रेमी के संग जाने पर अड़ी थी. सफलता नहीं मिलने पर पति रोता हुआ घर चला गया. वहीं, पंचायत का निर्णय सर्वमान्य हुआ. बात नहीं बनी तो फिर दोनों पक्ष थाने में पहुंचे। लेकिन कोई निर्णय न निकलने पर प्रेमिका प्रेमी संग जाने के लिए अड़ी रही. सुनवाई अधिकारी उदयभान सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों को कोर्ट से फैसला कराने का निर्देश दिया गया है. पति इसको लेकर बहुत आहत है.

Post a Comment

0 Comments