सैन्यकर्मी से मेट्रोमोनियल वेबसाइट पर दोस्ती, डेट और फिर...!


लखनऊ। मेट्रोमोनियल वेबसाइट पर फर्जी प्रोफाइल बना कर युवती ने सैन्यकर्मी से दोस्ती की। मुम्बई में दोनों के बीच मुलाकात होने के बाद सैन्यकर्मी ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद युवती ने सैन्यकर्मी और उसके पिता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। युवती ने 20 लाख रुपये नहीं देने पर झूठा मुकदमा लिखाने की धमकी दी। मुकदमा दर्ज नहीं कराने और समझौता करने के एवज में दस लाख रुपये देने का दबाव बनाया। इस मामले में सैन्यकर्मी के पिता ने सुशांत गोल्फ सिटी में मुकदमा दर्ज कराया है।

निलमथा निवासी सैन्यकर्मी की पोस्टिंग जम्मू में है। उसके पिता भी सेना से रिटायर हैं। पिता के मुताबिक कुछ वक्त पहले वह बेटे के लिए रिश्ता तलाश रहे थे। इस दौरान मेट्रोमोनियल वेबसाइट पर संगीता देवी उर्फ नेहा की प्रोफाइल से रिश्ते के लिए पहल की गई। फरवरी 2021 में सैन्यकर्मी मुम्बई गया था। वहां नेहा से उसकी मुलाकात हुई। इस दौरान नेहा की दोस्त प्रियंका कश्यप मौजूद थी। जिसने नेहा और सैन्यकर्मी की कई फोटो खींच ली थी। इसके बाद सैन्यकर्मी की शादी दूसरी जगह शादी हो गई थी। आरोप है कि उसने मुम्बई में खींची गई फोटो को वायरल करने की धमकी दी। सैन्यकर्मी के पिता के अनुसार कुछ दिन पहले उन्हें मुम्बई के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन से फोन आया था। कॉल करने वाले ने बताया कि नेहा की तरफ से एप्लीकेशन दी गई है, जिसमें बयान दर्ज होना है।

15 जून को सैन्यकर्मी के पिता मुम्बई के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां नेहा और प्रियंका पहले से मौजूद थीं। वहां नेहा ने एफआईआर की जगह समझौता करने की बात कही। नेहा और प्रियंका ने थाने से बाहर सैन्यकर्मी के पिता से 20 लाख रुपये मांगे। ऐसा नहीं करने पर बेटे के साथ पिता को भी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पीड़ित ने 20 लाख रुपये देने में असमर्थता जताई तो युवतियों ने 10 लाख रुपये देने के लिए कहा। इसके बाद वह लखनऊ लौट आए। युवतियों की ब्लैकमेलिंग से आजिज होकर सैन्यकर्मी के पिता ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इंस्पेक्टर एवं प्रशिक्षु आईपीएस अनुकृति शर्मा को पूरी बात बताई। इसके बाद नेहा उर्फ संगीता देवी, प्रियंका कश्यप और उनके साथी विश्वनाथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments