आजमगढ़: मुंह पर काली पट्टी बांधकर जताया विरोध


आजमगढ़। राजस्थान के उदयपुर में दुकान में घुसकर हिंदू टेलर की छूरे से वार कर नृशंस हत्या करने और पीएम को धमकी देते हुए वीडियो वायरल करने को लेकर आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में आजमगढ़ में कलेक्ट्रेट पर हिंदू जागरण मंच की तरफ से एक अनोखा प्रदर्शन हुआ जिसमें हिंदू संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अर्धनग्न होकर हाथों में तमाम पंक्तियां लिखे और मुंह पर काली पट्टी बांधकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किये और अपनी मांगों का ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। 

हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी ने बताया कि जिस प्रकार से राजस्थान में हिंदुओं की जघन्य हत्या हुई है। समाज के लिए बहुत बड़ी घटना है। वहां की कांग्रेस की सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई तभी होगी जब उनको बीच चौराहे पर गोली मारकर फांसी पर लटका दिया जाए। अगर राजस्थान सरकार यह नहीं कर पा रही है तो हिंदू जागरण मंच की टीम को बताएं। जिसपर टीम यहां से जाएगी और इस कार्रवाई को अंजाम देगी। 

उन्होंने कहा कि हिंदुओं का मुंह बंद रखा जा रहा है राजस्थान से लेकर बंगाल तक जहां भी कांग्रेस व अन्य दलों की सरकार है वहां पर हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है। उन्हें सामूहिक रूप से जिंदा जलाया जा रहा है। हत्या की जा रही है। कोई कुछ बोलने वाला नहीं है। इसी प्रकार रहा तो हिंदू समाज धीरे-धीरे खत्म हो जाएगा। अगर यह घटना उत्तर प्रदेश में अंजाम दी गई होती तो अब तक हत्यारों को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया गया होता।

Post a Comment

0 Comments