पूर्व सपा विधायक व भाई के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी-तलाश में पुलिस ने कई जगह दी दबिश


एटा। जिले के अलीगंज के पूर्व सपा विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके अनुज पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों के आवास पर जाकर नोटिस चस्पा कर दिया तथा आसपुर, एटा शहर व अन्य स्थानों पर दबिश दीं।। पुलिस को गैंगस्टर मामले में दोनों भाइयों की तलाश है।

पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया था। तभी से सपा नेताओं की तलाश की जा रही है, लेकिन वे नहीं मिले। इस दौरान कई बार एटा स्थित आवास व अन्य स्थानों के आवासों पर दबिश दी गई। शनिवार शाम भी कई थानों का फोर्स पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रेम नगर स्थित आवास पर पहुंचा, लेकिन वहां भी कोई नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि अब अगर गिरफ्तारी नहीं होगी तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। दिन पर दिन सपा नेताओं की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पुलिस की टीमें आसपुर, पूर्व विधायक के गांव अमृतपुर, अलीगंज आदि स्थानों पर पहुंची, जहां दबिश भी दी गई।

समाजवादी पार्टी के लोग इसे इकतरफा कार्रवाई बता रहे है। पिछले दिनों सपा का एक प्रतिनिधि मंडल भी यहां आया था, जिसने उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उधर अलीगंज में पूर्व ब्लाक प्रमुख रामनाथ यादव के कब्जे वाली सरकारी भूमि पर बनी आठ दुकानें हाल ही में ढहा दी गईं थीं, जिसको लेकर अवैध कब्जे का पूर्व ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अब मुकदमा दर्ज कराया गया है।अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाह ने बताया कि सपा नेताओं के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए हैं। उनके घरों पर वारंट नोटिस चस्पा किए हैं। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments