बलियाः सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत



बलिया। जिले में मंगलवार की सुबह ही अमंगल हो गया। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के बेल्थरा मार्ग पर स्थित नवरत्नपुर चट्टी के पास ट्रक की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में एक पांच वर्षीय बालक भी शामिल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिकंदरपुर नगर पंचायत के मिल्की मोहल्ला निवासी मनोज कुमार (34) पुत्र गंगा सागर राजभर मंगलवार की सुबह अपने पांच वर्षीय पुत्र आलोक तथा 15 वर्षीय भतीजा रोहित के साथ इलाके के मटुरि गांव स्थित ससुराल जा रहे थे। अभी मनोज नवरतनपुर चट्टी के पास पहुंचे थे, तभी सामने से बेकाबू ट्रक उनकी बाइक को चपेट में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर के बाद भी ट्रक को रोकने की बजाय चालक चलाता ही रहा। इससे जहां बाइक सवारों का शरीर क्षत-विक्षत हो गया था। वहीं 300 मीटर तक बाइक घिसटती रही। घटनास्थल से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। हादसे में पुत्र और पति के साथ भतीजा खो चुकी सीमा बेसुध है। दहाड़ मारते-मारते वह अचेत हो जा रही है।

Post a Comment

0 Comments