बाउंड्री के बाहर और अंदर घुसकर मारेंगेः राजनाथ सिंह

कहा- होली और दीपावली पर फ्री में दिया जाएगा गैस सिलेंडर



मिथिलेश कुमार यादव

फूलपुर/आजमगढ़। तहसील क्षेत्र के चकिया सुलेमापुर स्थित उमाकांत शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान में भाजपा प्रत्याशी राम सूरत राजभर के समर्थन में रैली को संबोधित करने चकिया पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत के पास अब वह क्षमता है कि वह बाउण्ड्री के बाहर और बाउंड्री के अंदर घुसकर मार सकता है।

कमल के फूल पर आती लक्ष्मी जी

उन्होंने कहा कि लक्ष्मी जी न तो हाथी पर आती है, न ही साइकिल और न ही हाथ के पंजा पर आती हैं । लक्ष्मी जी जब भी आती है ,तो कमल के फूल पर आती हैं। आज पूरे भारत मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने लक्ष्मी जी घर घर मे उतारने का काम किया है। हर अन्नदाता को किसान सम्मान निधि दिया जा रहा है, इस ढंग हर घर में सुविधाए भारतीय समाज पार्टी की सरकार द्वारा मुहैया कराया जा रहा है।

घर में घुसकर किया सर्जिकल स्ट्राइक

2017 में पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल किया गया। केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के सहारे जनता को रिझाने का काम किया। इस दौरान भीड़ देखकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह गदगद हो गए।



लोगों को मिल रहा पक्का मकान

राज नाथ सिंह ने कहा कि जब जब कांग्रेस , सपा एवं बसपा की सरकार आयी है। तब तब मंत्रियों एवं इन सरकारों के द्वारा भ्रष्टाचार और घोटाला किया गया। आप लोगों को पक्का मकान मिल रहा है। गैस सिलेंडर दिया गया। 6 हजार रुपया किसान सम्माननिधि का दिया जा रहा है। दो साल के अंदर हर घर में नल के माध्यम से जल पहुंचाया जाएगा। होली और दीपावली पर फ्री में गैस सिलेंडर दिया जाएगा।

80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन

देश में 80 करोड़ लोगों को महीने में दो बार मुफ्त राशन दिया जा रहा है। सपा शासन में एंबुलेंस घोटाला और रिवरफ्रंट घोटाला हुआ। जिसकी जांच चल रही है। हम पर जिस दिन भ्रष्टाचार का आरोप लगेगा उसी दिन राजनीति से सन्यास ले लूंगा। अध्यक्षता राजमनी यादव, संचालन सूरज श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर हनुमन्त सिंह, प्रमोद दुबे, रिषकेश दुबे, अमित सिंह, रानू परतप राजभर, दिलीप सिंह, बृजेश पण्डेय, ज्योति प्रकाश सिंह, सूरज अग्रहरि, रामेश्वर बर्नवल, सुमन सिंह आदि रहे।

शराब कांड के पीड़ितो को मुआवजे व निष्पक्ष जांच की मांग

फूलपुर पवई विधानसभा के चकिया में भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा में पहुंचकर सुजीत जायसवाल आंसू के नेतृत्व में प्रत्याशी रामसूरत राजभर के माध्यम से माहुल के व्यापारियों ने राजनाथ सिंह को ज्ञापन दिया। जिसमें व्यापारियों ने शराब के सेवन से मृतकों के परिजनों को पच्चीस पच्चीस लाख रुपए मुवावजे की मांग की गई। व्यापारियों ने ज्ञापन में पुलिस प्रशासन पर अवैध शराब कारोबारियों से मिले होने का आरोप लगाते हुए घटना के निष्पक्ष जांच की मांग किया।

Post a Comment

0 Comments