काशी में मेरी मृत्यु की हुई थी कामनाः मोदी

बूथ विजय सम्मेलन में प्रधानमंत्री ने सपा मुखिया पर जोरदार हमला



वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बूथ विजय सम्मेलन के लिए बनारस पहुंचे। इस दौरान भी अखिलेश यादव पर हमला किया। पीएम मोदी ने बिना किसी का नाम लिये कहा कि जब काशी विश्वनाथ धाम का शुभारंभ हो रहा था तो कुछ लोग निचले स्तर तक गिर गए थे। काशी में मेरी मृत्यु की कामना की गई।

पीएम मोदी ने कहा कि मृत्यु की कामना पर भी मुझे बहुत आनंद आया। मुझे लगा कि मेरे घोर विरोधी भी यह देख रहे हैं कि काशी के लोगों का मुझ पर कितना स्नेह है। मतलब मेरी मृत्यु तक न काशी के लोग मुझे छोड़ेंगे और न काशी मुझे छोड़ेगी। अगर काशी की सेवा करते करते मेरी मृत्यु लिखी होगी तो इससे बड़ा सौभाग्य क्या होगा। अगर भक्तों की सेवा करते करते चला जाऊं तो उससे बढ़िया क्या होगा। यह जिंदा शहर बनारस है। यह मुक्ति का रास्ता खोलता है। परिवारवादी लोग इसे नहीं समझ सकते हैं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी जब काशी विश्वनाथ धाम का उद्घाटन करने बनारस आए थे तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि अंतिम समय में लोगों को काशी में ही रहना चाहिए। पीएम मोदी ने उसी का आज जवाब दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि पहले घोर परिवारवादियों ने सरकार चलाई। उनकी पार्टी के साथ घोर परिवारवाद और माफियावाद जुड़ा हुआ है। हमारे परिवार के साथ सेवा जुड़ा हुआ है। कोरोना काल इसका उदाहरण है। हमारे लोगों ने घर-घर दवाइयां और राशन पहुंचाया। बनारस में कितने विदेशी नागरिक फंस गए थे, लेकिन काशी के लोगों ने उन्हें कोई तकलीफ नहीं होने दी।

Post a Comment

0 Comments