डीजे बंद कराने के विवाद में पीट-पीट कर युवक की हत्या




गोरखपुर। जिले के गोरखनाथ क्षेत्र में डीजे बंद कराने के विवाद में युवक को मनबढ़ों ने पीटकर अधमरा कर दिया। चिलुआताल क्षेत्र के रहने वाले युवक को स्वजन व रिश्तेदार प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे में आरोपितों की करतूत कैद हो गई। फुटेज की मदद से पुलिस उनकी पहचान में जुटी है। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे बालापार गांव के लोगों ने सोमवार की सुबह टिकरिया मार्ग जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। 24 घंटे के भीतर आरोपितों की गिरफ्तारी होने का आश्वासन मिलने पर एक घंटा बाद जाम हटाया।

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को चिलुआताल थाना क्षेत्र के विष्णुपुरम रामनगर निवासी शेषनाथ सिंह की लड़की का विवाह गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रिमझिम पैलेस में आयोजित किया गया था। बरात पीपीगंज से आई थी। रामनगर के विशुनपुरा टोला निवासी रोहित सिंह भी शादी समारोह में आया था। रात में डीजे बंद कराने पर बरात में आए युवक हंगामा करने लगे। मामला बढ़ने पर रोहित ने डायल 112 पर फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पीआरवी ने समझा-बुझाकर डीजे बंद करा दिया। यह बात बरातियों को नागवार लगी।

रात में 12 बजे रोहित बाइक से घर जाने के लिए निकला तो विवाद करने वाले युवकों ने उसे घेरकर हाकी, राड व धारदार हथियार से हमला कर दिया। चीख पुकाकर सुनकर दौड़े बरात में मौजूद गांव के लोग दौड़े। जिसके बाद आरोपित बाइक व कार से पीपीगंज की तरफ फरार हो गए। जानकारी होने पर पहुंचे स्वजन गंभीर स्थिति में रोहित को प्राइवेट हास्पिटल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची गोरखनाथ पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार की सुबह तहरीर लेकर गोरखनाथ थाने पहुंचे पिता हरिश्चद्र ने बताया कि इकलौता बेटा आइटीआइ की पढ़ाई करने के साथ ही शटरिंग का काम करता था।

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि घटनास्थल के पास सीसी कैमरे की फुटेज में रोहित की पिटाई करने वाले चार युवक दिखे हैं। गोरखनाथ पुलिस फुटेज की मदद से आरोपितों की पहचान में जुटी है। बरात आए लोगों से उनके बारे में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments