अपनागढ़ को बचाने के लिए सपा नेताओं ने डाला डेरा... निरहुआ के आरोप पर दिए ये जवाब!


आजमगढ़। समाजवादी पार्टी ने जिले की दो लोकसभा सीट लालगंज और आजमगढ़ के प्रत्याशियों के जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव, राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव उनके पुत्र आदित्य यादव ने जहां आजमगढ़ में डेरा जमा दिया है। जबकि सपा प्रमुख 22 को तीन चुनावी जनसभा करने वाले हैं और पूर्व सांसद डिंपल यादव 23 में को रोड शो करने वाली हैं। वहीं महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने भी आजमगढ़ का दौरा कर सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए जूही सिंह ने कहा कि आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव और दरोगा प्रसाद सरोज की जीत निश्चित है। इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज कर केंद्र में सरकार बनाएगी। 

प्रयागराज में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की जनसभा में भारी भीड़ जुटी। जनता का भरपूर प्यार इंडिया गठबंधन को मिल रहा है। एनडीए के 400 सीट जीतने के दावे पर महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि उनका दावा तो संविधान बदलने का भी है, आरक्षण हटाने का भी है। उनका दावा समय के अनुसार बदलता रहता है। बीजेपी रोजगार, नौकरी, महिला सुरक्षा की बात नहीं करती है। ऐसी सरकार के बने रहने की क्या आवश्यकता है? ऐसी सरकार को हट जाना चाहिए। बीजेपी महिला सुरक्षा की बात करती है, लेकिन मणिपुर की घटना उत्तर प्रदेश के हाथरस और लखनऊ की घटना सब देख रहे हैं। उज्जवला गैस में घोटाला हुआ, स्वच्छ भारत नहीं हुआ, महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है महिलाओं के लिए विकट समस्या खड़ी हो गई है।

बीजेपी के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के इस आरोप पर कि अखिलेश यादव जीतकर आजमगढ़ से चले गए. धर्मेंद्र यादव हारकर चले गए। ऐसे में क्या गारंटी है कि इस बार भी वह नहीं भागेंगे। इसका जवाब देते हुए जूही सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री वाराणसी में अपने संसदीय क्षेत्र में कितनी बार आए। क्या उन्होंने वहां घर बनाया। धर्मेंद्र ने तो आजमगढ़ में अपना आवास बना लिया है। सपा के सभी विधायकों नेता गण का आवास आजमगढ़ में हैं। सपा की चिंता करने की जरूरत बीजेपी को नहीं है।

Post a Comment

0 Comments