सिपाही ने होटल में युवती से किया दुष्कर्म...किशोरी को धमकाकर लाइनमैन ने लूटी आबरू!


लखनऊ। सिद्धार्थनगर में तैनात सिपाही ने गोमतीनगर की रहने वाली युवती से फेसबुक पर दोस्ती की। फिर चॉकलेट डे पर होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर दो लाख रुपये भी ऐंठ लिए। बाद में बातचीत बंद कर दी। पीड़िता ने रविवार को गोमतीनगर थाने में केस दर्ज कराया है। गोमतीनगर इलाके में रहने वाली एक युवती की वर्ष 2022 में फेसबुक के माध्यम अंबेडकरनगर निवासी यूपी पुलिस के सिपाही मुकेश शर्मा से दोस्ती हुई थी। मुकेश ने खुद को सिद्धार्थनगर के थाना गोल्होर में तैनात बताया था। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। चॉकलेट डे पर सात फरवरी 2022 को सिपाही ने युवती को मिलने के लिए गोमतीनगर के एक होटल में बुलाया।

आरोप है कि सिपाही ने होटल के कमरे में युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने शादी का झांसा दिया। इसके बाद दो साल तक आरोपी ने युवती से संबंध बनाए रखे। युवती का आरोप है कि इस दौरान सिपाही ने उससे दो लाख रुपये भी ऐंठ लिए। कुछ दिन पहले आरोपी ने युवती से दूरी बना ली। युवती ने जब आरोपी सिपाही से संपर्क किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। युवती ने रविवार को गोमतीनगर थाने में सिपाही मुकेश शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।

किशोरी को धमकाकर लाइनमैन ने किया दुष्कर्म

जानकीपुरम इलाके में 14 वर्षीय किशोरी अपने परिवार संग झोपड़-पट्टी में रहती है। शनिवार को युवती ने अपनी मां को बताया कि सेक्टर छह स्थित पावर हाउस में काम करने वाला लालजी यादव उसे जान से मारना चाहता है। मां ने जब बेटी से कारण पूछा तो उसने बताया कि लालजी यादव ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। परिजनों ने जब छानबीन की तो पता चला कि आरोपी लालजी यादव की सात साल पहले ही शादी हो चुकी है और उसने किशोरी को डरा-धमकाकर उसके साथ गलत काम किया। किशोरी की मां ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ जानकीपुरम थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी लाइनमैन लालजी यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments