बेटी की चाह में उठाया ऐसा कदम...अफसर भी हैरान!



सहारनपुर। जिले के बेहट में तीन माह की सायना का अपहरण करने वाला दंपती कई दिनों से मासूम को अगवा करने की प्लानिंग बनाए हुए था। पुलिस की पूछताछ में दंपती ने बोला कि महक की बेटी उनको प्यारी लगती थी और उनको बेटी की चाह थी। इसलिए उन्होंने सायना का अपहरण किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी दंपती ने यह खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी मुस्कान और उसके पति वक्कार अहमद निवासी 62 फुटा रोड मोहल्ला धोबीवाला को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि गांव रीढी मोहिद्दीनपुर निवासी महक पत्नी मुत्तलिब की तीन माह की बेटी सायना का अपहरण करने की प्लानिंग वह काफी समय से बना रहे थे। इसलिए उन्होंने महक और उसके पति से जान-पहचान बढ़ाई। उनके दो बेटे हैं, लेकिन वह एक बेटी भी चाहते थे। इसलिए सायना का अपहरण कर लिया।

बच्ची की मां महक और मुत्तलिब की इकलौती पुत्री है। अपहरण के बाद पीड़ित दंपती सदमे आ गया था और चार घंटे उनका रोक-रोककर बुरा हाल था। महक बोली कि हमारा तो सबकुछ खत्म हो गया था। मुस्कान पर वह पूरा यकीन करती थी, लेकिन उसने विश्वास घात किया।

रविवार की रात मु़स्कान सायना को कपड़े दिलाने के बहाने से उसके घर से महक के साथ बाजार ले गई थी। उसने कहा था कि सायना के कपड़ों के रुपये उसका पति वक्कार देगा। उसने महक को वक्कार से रुपये लेने के लिए टेंपो में बैठाकर बेहट से शहर की तरफ भेज दिया था। इधर से वक्कार बेहट पहुंच गया और दोनों सायना को लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने चार घंटे बाद बच्ची को बरामद कर आरोपी दंपती को गिरफ्तार किया था।

Post a Comment

0 Comments