ससुर की शर्मनाक साजिशः बहू से बोला- तेरा आपत्तिजनक वीडियो है, मेरी बात मान जा...और फिर!



बरेली। बरेली में दहेज लोभी ससुराल वालों पर रिपोर्ट करा चुकी विवाहिता को धमकाने के लिए ससुर ने अनोखी साजिश रची। उसने अपने दोस्तों के साथ खुद को एंटी करप्शन का अफसर बताकर समझौता करने का दबाव बनाया और रंगदारी मांगी। आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। आईजी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्रेमनगर क्षेत्र की एक कॉलोनी की युवती को शादी के सालभर बाद ही ससुराल वाले परेशान करने लगे थे। वह जान बचाकर मायके आ गई और उसने पति पर दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। आरोप है कि एक फैक्टरी में काम करने वाले ससुर ने अपने साथियों दीपक, अखिलेश और अज्ञात साथियों ने एक संस्था के नाम से लेटर भेजकर उससे संपर्क साधा। शुरू में वह नहीं समझ पाई कि ससुर ही यह खुराफात कर रहा है। आरोपियों ने मुकदमे में फैसला करने का दबाव बनाया तो उसने इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने झूठा मुकदमा लिखवाने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। आरोपियों ने ठीक वैसी ही केस डायरी खोल ली, जैसे पुलिस की होती है।

आरोपी उससे पुलिस अधिकारी की तरह पत्राचार कर पूछताछ करने लगे। इस दौरान गालीगलौज भी की। उसने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी गई। 28 जुलाई को महिला कोर्ट में अपनी तारीख पर गई। आरोपी ससुर ने रास्ते में रोककर कहा कि सास, देवर व पति ने तेरी आपत्तिजनक वीडियो बनाई है। मेरी बात मान जा। समझौता कर ले नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा। इससे पहले 16 जून को कोर्ट जाते समय भी रास्ते में उसे धमकाया था। आरोप लगाया कि आरोपी फर्जी एंटी करप्शन दफ्तर चला रहे हैं। आरोपी ससुर अजय सक्सेना एक पहचानपत्र रखता है, जिस पर क्राइम कंट्रोल और विजिलेंस लिखा है व पुलिस जैसा लोगो बना है। आईजी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Post a Comment

0 Comments