सपा विधायक सैयदा खातून मंदिर में आयोजित यज्ञ में हुईं शामिल... नपं चेयरमैन ने कराया शुद्धिकरण...और फिर!



सिद्धार्थनगर। जिले में स्थित समय माता मंदिर में आयोजित यज्ञ और कथा में सपा विधायक सयैदा खातून के शामिल होने पर बढ़नी चाफा के नगर पंचायत अध्यक्ष धर्मराज वर्मा की अगुवाई में मंदिर में गंगाजल छिड़कर मंत्रोच्चार के साथ शुद्धिकरण कराया गया। जिससे सियासत गरमा गई है। चेयरमैन धर्मराज वर्मा ने बताया कि कुछ लोगों ने सैयदा खातून को यहां बुलाया था। चूंकि, वह मुस्लिम हैं और मांस खाती हैं। इस वजह से मंदिर में उनका आना उचित नहीं था। पवित्र स्थल के अशुद्ध होने पर शुद्धिकरण कराया गया। शुद्धिकरण के बाद स्थान पूरी तरह से शुद्ध हो गया है। उनके साथ संतोष पासवान, मिथलेश पांडे, विजय मद्धेशिया और प्रोमोद गौतम सहित विभिन्न हिंदू संगठनों के सदस्य भी थे।

पुलिस क्षेत्राधिकारी डुमरियागंज सुजीत कुमार राय का कहना है कि इस संबंध में न तो कोई प्रार्थना पत्र मिला और न ही किसी ने शिकायत की है। अगर शिकायत मिलेगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कहा कि कार्यक्रम के बाद, स्थानीय पंचायत के अध्यक्ष और कुछ अन्य हिंदू संगठनों के सदस्यों ने मंदिर का दौरा किया, गंगाजल छिड़का, हनुमान चालीसा का पाठ किया और खातून के खिलाफ नारे लगाए।

वहीं डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक सैयदा खातून ने कहा कि बलुआ समय माता स्थान पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में हमें बुलाया गया था। आयोजन कमेटी की ओर से हमारा सम्मान भी किया गया। मैं विधायक हूं. सभी धर्मों का सम्मान करती हूं और आगे भी करती रहूंगी। जो हमारा काम है करती हूं। शैतानी लोगों के कृत्य से मेरे ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।

Post a Comment

0 Comments