गाजियाबाद में वकील मनोज चौधरी की पत्नी ने दी तहरीर...ननद के पति पर लगाया हत्या का आरोप!


गाजियाबाद। सदर तहसील परिसर के अंदर चौंबर में घुसकर बदमाशों ने वकील मनोज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार की दोपहर को हुई, जब मनोज चौधरी चौंबर नंबर-95 के अंदर खाना खा रहे थे। इस मामले में मनोज चौधरी की पत्नी कविता चौधरी ने कोतवाली थाने में तहरीर दी है। तहरीर में कविता चौधरी ने पति मनोज चौधरी की हत्या का आरोप अपनी ननद सरिता चौधरी के पति अमित डागर और उसके भाई नितिन डागर पर लगाया है।

कविता चौधरी ने तहरीर में लिखा है, मेरी ननद सरिता चौधरी गृह क्लेश की वजह से अपने पति अमित डागर का घर छोड़कर हमारे यहां गोविंदपुरम में आकर रहने लगी थी. बीते 15 जनवरी को अमित डागर ने अपने आवास चिरंजीव बिहार में अपनी मां ओमवती, पत्नी सरिता चौधरी और दोनों बच्चों पर 15-20 गोलियां चलाई थी। पुलिस ने उस वक्त कार्रवाई करते हुए अमित डागर को डासना जेल भेजा था लेकिन कुछ समय बाद फिर से वह बाहर आकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद जून महीने में सरिता चौधरी हमारे पास आकर रहने लगी।

मनोज चौधरी की पत्नी ने आगे लिखा कि आज 30 अगस्त की सुबह में अमित डागर ने मुझे कॉल करके धमकाने की कोशिश की। साथ ही मेरे पति मनोज चौधरी को जान से मारने और रक्षाबंधन खराब करने की धमकी दी। फिर उसने दोपहर में अपने भाई नितिन डागर के साथ मिलकर मेरे पति मनोज चौधरी को जान से मार दिया। वारदात के समय इन दोनों के साथ मदन डागर, अनुज और पालु उर्फ अमित भी थे।

दूसरी तरफ मनोज चौधरी की बहन ने भी आरोप लगाया है कि मेरे भाई की हत्या मेरी बड़ी बहन के पति अमित डागर ने की है। बहन के साथ मारपीट करता था इसलिए वह अपने घर आ गई थी। वह बार-बार धमकी दे रहा था कि तुम्हारा रक्षाबंधन का त्योहार खराब कर दूंगा। हमारी बहन ने उन दोनों को पहचान लिया है जो सीसीटीवी सामने आया है। अमित डागर और नितिन डगर दोनों ही वकील हैं। एक ग्रेटर नोएडा में बैठता है दूसरा मेरे भाई के साथ ही तहसील में बैठता है। मनोज चौधरी चार बहनों में अकेला भाई था। उसके दो बच्चे भी हैं। भाई की हत्या बड़ी बहन के पति ने ही की है।

Post a Comment

0 Comments