आजमगढ़ः झोला छाप की भेट चढ़ी गर्भवती... गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा!


आजमगढ़।
नगर पंचायत कटघर लालगंज के आर्य नगर मोहल्ले की एक गर्भवती की मौत हो गई। इस घटना से नाराज स्वजनो ने अस्पताल भवन के बरामदे मे जमकर हंगामा किया। आरोपी छोला छाप डाक्टर की गिरफ्तार की मांग लेकर कई घण्टो तक शव लेकर अस्पताल पर जमे रहे। दरअसल, देवगांव कोतवाली के नगर पंचायत कटघर लालगंज स्थित वार्ड नम्बर 03 आर्य नगर मोहल्ला की गर्भवती रानी 32 वर्ष पत्नी राकेश सोनकर को डिलेवरी के लिए स्वजनो ने मुराती देवी मैटरनिटी होम दिखाया और मंगलवार को गर्भवती महिला का इलाज करने के लिए भर्ती कर लिया गया।

आरोप है कि बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे गर्भवती की मृत्यु के बाद झोला छाप डाक्टरो ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। गर्भवती को आक्सीजन लगाकर एक डाक्टर व कर्मचारी के साथ एम्बुलेन्स से वाराणसी के लिए भेज दिया। वाराणसी मे डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया तो वापस आते समय डाक्टर रास्ते मे उतर गये। लेकिन स्वजनों ने गर्भवती के मृत शव को लेकर झोलाछाप डॉक्टर के अस्पताल पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिए। हंगामा तीन चार घण्टे तक चला। 

मृतका के पास एक पुत्री अंशिका पांच वर्ष, पति रोजी रोटी के लिए परदेश में नौकरी करता है। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है। सूचना पर देवगांव कोतवाल गजानंद चौबे व पुलिस चौकी प्रभारी लालगंज देवेंद्रनाथ दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर समझा बुझा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments