पिकनिक पर जा रहे व्यापारियों की कार खाई में गिरी... तीन की मौत से मचा कोहराम!


प्रयागराज। शहर से करीब 98 किमी दूर रीवा के क्योटी वाटरफॉल में पिकनिक मनाने जा रहे शहर के व्यापारियों की कार 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन की मौत हो गई, जबकि उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना मध्य प्रदेश स्थित रीवा के गढ़ थानाक्षेत्र में देवास गांव के पास हुई। दोनों घायलों को संजय गांधी मेडिकल कॉलेज, रीवा में भर्ती कराया गया है। मृतकों में पंकज जायसवाल (46), मनीष जायसवाल (42) व शिवम जायसवाल (26) शामिल हैं। पंकज कीडगंज में विश्वामित्र सिनेमाहॉल के पास रहता था। जबकि मनीष मुट्ठीगंज बरगद वाली गली और शिवम कोठापार्चा, डी रोड पर रहता था। तीनों अपने छह अन्य साथियों के साथ बुधवार को क्योटी फॉल पिकनिक मनाने जा रहे थे। इनमें से पांच क्रेटा कार जबकि चार एक अन्य गाड़ी में सवार थे।

दोपहर में एक बजे के करीब सभी लालगांव चौकी अंतर्गत देवास मोड़ पुलिया के पास पहुंचे थे, तभी आगे चल रही क्रेटा कार का चालक नियंत्रण खो बैठा और कार पुलिया से 30 फीट नीचे खाई में जा गिरी। घटना में शिवम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से कार के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें सिरमौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, वहां से सभी को मेडिकल कॉलेज रीवा के लिए रेफर कर दिया गया।

वहां पहुंचने पर मनीष व पंकज को भी मृत घोषित कर दिया गया। रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। साथ ही दो लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दो अन्य का प्राथमिक उपचार कराया गया है। गढ़ टीआई सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि जिस वक्त हादसा हुआ, कार की गति बहुत ज्यादा थी। अचानक मोड़ आने पर चालक ने स्टीयरिंग घुमा दी और तभी वह वाहन से नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद ही कार खाई में जा गिरी।

Post a Comment

0 Comments