पहले पत्नी फिर खुद को मारी गोली: बिचौलिए की हत्या करने पहुंचे थे दंपती...कुछ ऐसा हुआ कि अपना ही जीवन किया खत्म!


मुजफ्फरनगर। पांच माह पहले हुई शादी से नाखुश दंपती शुक्रवार की अलसुबह थाना क्षेत्र के गांव गादला बिचौलिए के घर पहुंच गए। हवाई फायरिंग की तो इस बीच भीड़ ने घेरना शुरू कर दिया। खुद को घिरा देखकर पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली।

मुखियाली निवासी नसीम और उसकी पत्नी तमन्ना सुबह लगभग पांच बजे अपने रिश्तेदार सद्दाम के घर गादला पहुंचे। सद्दाम नमाज पढ़ने गया हुआ था। नसीम ने सद्दाम के घर में जाते ही हवाई फायर की। पड़ोसी साबिर ने जैसे ही दीवार के ऊपर से देखा और उन्हें ललकारा तो नसीम की पत्नी तमन्ना ने साबिर पर गोली चला दी।

गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर इकट्ठे हो गई। दोनों पति-पत्नी हाथों में पिस्टल लेकर भागने लगे, जब नसीम ने देखा कि भीड़ ने उन्हें घेर लिया है तो पहले तो नसीम ने तमन्ना को गोली मारी और इसके बाद अपने आप को गोली मार दी। नसीम की मौके पर और तमन्ना की भोपा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मौत हो गई। साबिर का भोपा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार चल रहा है।

बताया गया है कि लगभग पांच माह पूर्व सद्दाम द्वारा मृतक नसीम की शादी कराई गई थी। प्रथम दृष्टया पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। सूचना के बाद सीओ भोपा व थाना प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments