ब्लैकमेल कर विवाहिता के साथ किया दुष्कर्म...फिर वीडियो पति को भेजा!


आजमगढ़। जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने थाने पर तहरीर दी। आरोप लगाया कि पवई निवासी सादिक नाम के युवक ने उसे ब्लैकमेल कर कोरौली गांव स्थित अपने रिश्तेदार के फार्म हाउस पर बुलाया। वहां जाने पर सादिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उस दौरान वीडियो बनाया। फिर उस अश्लील वीडियो को उसके पति और बहनोई समेत अन्य लोगों को भेज दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

सरायमीर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि सितंबर 2022 में वह अपने रिश्तेदार के घर पवई थाना क्षेत्र में गई थी। इस दौरान वहां उसका मोबाइल खराब हो गया। मोबाइल ठीक कराने के लिए घर से थोड़ी दूरी पर स्थित मोबाइल दुकानदार सादिक के यहां गई। जहां उसने नंबर ले लिया और फिर व्हाट्सएप हैक कर ब्लैकमेल करने लगा। एक दिन उसे अपने रिश्तेदार कोरौली निवासी आसिफ के फार्म हाऊस पर बुलाया। वहां सादिक ने विवाहिता से दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोबारा मनमानी के लिए बुलाने का दबाव बनाया। विवाहित ने इनकार किया तो अश्लील वीडियो उसके पति और रिश्तेदार को भेज दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments