आजमगढ़ः नकली सीमेंट की जांच करने पहुंचे इंजीनियर की टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा...और फिर!


मुबारकपुर/आजमगढ़। नकली सीमेंट की शिकायत को लेकर स्थानीय नगर पालिका परिषद स्थित समौधी पर जांच पड़ताल करने वाले इंजीनियर कि टीम को कस्बा वासियों ने दौड़ा लिया। खबर है विनोद शर्मा नूरपुर सराय हाजी का मकान बन रहा इस आशय का एक शिकायत सीमेंट विक्रेता से किया कि आपके सीमेंट कि गुणवत्ता ठीक नहीं है और सीमेंट नकली होने की संभावना है जिस पर डीलर द्वारा मनमानी तरीके से अपनी बात को मनवाने लगा इतने में ही वहां की उग्र भीड़ ने नकली सीमेंट बेचे का आरोप लगाते हुए कस्बा वासियों ने दौड़ा लिया।


जिस पर इंजीनियर बिना जांच किए ही जनता के विरोध के कारण वहां से भाग खडा हुई। इस संबंध में विनोद शर्मा ने बताया कि दुकानदार से एसीसी गोल्ड की मांग किया जिस पर दुकानदार द्वारा बाध्य करके अपने मन मुताबिक सीमेंट को दिया सीमेंट की गुणवत्ता अच्छी न होने के शिकायत दुकानदार से किया और मौके पर आकर इंजीनियर द्वारा हार्टबीट से चेकिंग किया गया।

कभी एक सप्ताह तो कभी 15 से 28 दिन बाद सीमेंट हार्डनेस होने का दिलासा देते रहे लेकिन दो महीने बीतने के बाद लखनऊ की टीम आई और टीम भी मुझे भी सीमेंट की गुणवत्ताओ को ठीक सुनते देख देख वहां उपस्थित कस्बा वासी भड़क उठे उनके विरोध को देख इंजीनियरों को गाली देते हुए दौड़ा लिए बिना जांच के इंजीनियर सहित लखनऊ की टीम वहां से भाग खड़ी हुई विनोद शर्मा का कहना है कि नकली सीमेंट की जांच कर उन्हें विक्रेता से मुआवजा दिलाया जाए जिसकी चर्चा जोरों पर हैं।

Post a Comment

0 Comments