कब्रिस्तान में दफनाई गई महिला के जीवित होने की चर्चा... जाने क्या है मामला


वाराणसी। जिस महिला का शव 17 फरवरी 2022 को नहर से बरामद किया गया था, लोग उसके दिखने की चर्चा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कोईरान महाल निवासी जमील बाबा की बेटी नेहा जीवित है। कोइरान मोहाल निवासी जमील बाबा की पुत्री नेहा का विवाह दिसंबर 2022 में धनुपुर हंडिया में हुआ था। फरवरी माह में विदाई के बाद ससुराल गई थी। वहां से वह अचानक गायब हो गई थी। 17 फरवरी 2023 को ऊंज थाना क्षेत्र के पास नहर में एक युवती का शव मिला था। माता-पिता ने शव की नेहा के रूप में शिनाख्त की थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था। परिजनों ने शव को दफन कर दिया था। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के सीखापुर का मामला लोगों के दिलोदिमाग से नहीं उतरा था कि सोमवार को एक और ऐसा ही मामला सामने आ गया। 17 फरवरी 2022 में जिस महिला का शव नहर से बरामद किया था। लोग एक बार फिर उसके दिखने की चर्चा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कोईरान महाल निवासी जमील बाबा की बेटी नेहा जीवित है। दूसरी तरफ रविवार को देर शाम घर आने उसके बाद रात में फिर उसके गायब हो जाने पर बस्ती के लोग जहां उसे नेहा की आत्मा होने की आशंका जाहिर कर रहे हैं। 

कोइरान मोहाल निवासी जमील बाबा की पुत्री नेहा का विवाह दिसंबर 2022 में धनुपुर हंडिया में हुआ था।फरवरी माह में विदाई के बाद ससुराल गई थी। जहां से वह अचानक गायब हो गई थी। 17 फरवरी 2023 को ऊंज थाना क्षेत्र के पास नहर में एक युवती का शव उतरया आया मिला। युवती के शव को माता-पिता ने नेहा के रुप शिनाख्त किया था। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने शव को दफन कर दिया था। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments