Azamgarh: प्रधान पारिवारिक न्यायधीश रामसुध सिंह का आकस्मिक निधन

दीवानी न्यायालय के अधिवक्ताओं ने जताया शोक


पंकज सिंह
/आजमगढ़। महाराजगंज जनपद में कार्यरत प्रधान पारिवारिक न्यायधीश रामसुध सिंह के आकस्मिक निधन पर दीवानी न्यायालय के अधिवक्ताओं ने गहरा शोक जताया है।इस संबंध में दीवानी न्यायालय अभिभाषक संघ की साधारण सभा की आपात बैठक हुई। बैठक में की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष प्रभाकर सिंह ने तथा संचालन संघ के मंत्री जयप्रकाश यादव ने किया। बैठक में दीवानी बार एसोसिएशन के सदस्य रह चुके जनपद निवासी रामसुख सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। 

शोकाकुल अधिवक्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। खानपुर भगतपट्टी गांव के निवासी रामसुध सिंह दीवानी कचहरी में प्रैक्टिस करते थे। रामसुध सिंह वर्ष 1999 में राज्य न्यायिक सेवा में चुने गए। सितंबर 2013 में अपर जिला जज रैंक पर प्रमोशन हुआ।लगभग छ माह पूर्व नवंबर 2022 में जिला जज रैंक पर प्रोन्नत होकर महाराजगंज जनपद में प्रधान पारिवारिक न्यायाधीश पद पर कार्यरत थे। उधर अधिवक्ता परिषद के जनपद इकाई ने भी प्रधान पारिवारिक न्यायधीश रामसुध सिंह के निधन पर शोक सभा का आयोजन कर विनम्र श्रद्धांजलि दी । 

इस शोक सभा की अध्यक्षता अधिवक्ता परिषद के काशी प्रांत के उपाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह ने तथा संचालन महामंत्री विनोद कुमार सिंह एडवोकेट ने किया। बैठक में रामसुध सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया गया।इस शोक सभा में राधेश्याम मालवीय ,नरेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, अवनीश सिंह ,रतिमान सिंह पीयूष कुमार राय दिनेश मौर्य ,रविंद्र सिंह, रूपा गुप्ता, दिवाकर सिंह, राजेश सिंह पाराशर, उदयभान सिंह आदि अधिवक्ता शामिल हुए।

Post a Comment

0 Comments